मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में महिला की अर्धनग्न करके पिटाई, चार आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के आदिवासी अंचल झाबुआ जिले के रायपुरिया क्षेत्र में हुई वारदात, पुलिस ने दो घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार किया

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में महिला की अर्धनग्न करके पिटाई, चार आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में महिला को बेरहमी से पीटा गया.

भोपाल:

पश्चिमी मध्य प्रदेश (West Madhya Pradesh) के आदिवासी अंचल झाबुआ (Jhabua) जिले के रायपुरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रूपारेल में शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई. यहां महिला सशक्तिकरण को ठेंगा दिखाते हुए सरेआम 'द्रोपदी' का चीरहरण किया गया. आदिवासी महिला को अर्धनग्न करके मारपीट का वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो झाबुआ पुलिस हरकत में आई. 

घटना के मात्र दो घंटे बाद ही झाबुआ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. पुलिस ने चार आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया है.

झाबुआ के पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी ने बताया कि महिला को तब तक पीटा गया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. आरोपी मुकेश कटारा पिता रायचंद कटारा एवं अन्य पांच लोगो के विरुध्द केस कायम किया गया. 

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला मजरुह मेहरबान की दूसरी पत्नी है जो करीब आठ माह पूर्व मुकेश के साथ रहने चली गई थी. वह कल शाम को वापस मेहरबान के पास ग्राम रुपारेल आ गई. इससे क्षुब्ध होकर मुकेश ने अपने अन्य साथियों के साथ रुपारेल पहुंचकर महिला के साथ मारपीट की. वह उसका अपहरण करके ले गया. 


पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 294, 506, 364, 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मजरूह और उसकी पत्नी मजदूर है. आरोपी मुकेश भी आदिवासी समाज का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेशः पति को कंधे पर बैठाकर महिला को मिली घुमाने की सजा