अगर कोई राकांपा को तोड़ने की कोशिश करेगा, तो कड़ा रुख अपनाएंगे : शरद पवार

ऐसी चर्चाएं हैं कि अजित पवार महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. अजित पवार ने शुक्रवार को कहा था कि वह ‘100 प्रतिशत महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे’.

अगर कोई राकांपा को तोड़ने की कोशिश करेगा, तो कड़ा रुख अपनाएंगे : शरद पवार

शरद पवार ने रविवार को कहा कि अगर कोई राकांपा को तोड़ने की साजिश रच रहा है, तो पार्टी को कड़ी कार्रवाई करनी होगी.

अमरावती:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने रविवार को कहा कि अगर कोई राकांपा को तोड़ने की साजिश रच रहा है, तो पार्टी को कड़ी कार्रवाई करनी होगी. राकांपा प्रमुख की यह टिप्पणी उनके भतीजे अजित पवार के अगले राजनीतिक कदम को लेकर जारी अटकलों के बीच आई है.

ऐसी चर्चाएं हैं कि अजित पवार महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. अजित पवार ने शुक्रवार को कहा था कि वह ‘100 प्रतिशत महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे' और राकांपा 2024 के विधानसभा चुनावों का इंतजार करने के बजाय ‘अभी भी' मुख्यमंत्री पद पर दावा जता सकती है.

शरद पवार ने कहा, “अगर कल कोई पार्टी (राकांपा) को तोड़ने की कोशिश कर रहा है, तो यह उनकी रणनीति है. यदि हमें एक रुख अपनाना है तो हमें कड़ा रुख अपनाना होगा. हालांकि, इस मुद्दे पर आज बात करना उचित नहीं है, क्योंकि हमने इस पर अभी तक चर्चा नहीं की है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें
पत्नी की वजह से देश से बाहर नहीं भागा खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह - सूत्र
मध्य प्रदेश में सामूहिक विवाह से पहले दुल्हनों के प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पर विवाद