विज्ञापन

"सच कौन बोल रहा..." : अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी के रुख पर स्मृति ईरानी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया है और कहा है कि लोकसभा चुनाव के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाना गलत और असंवैधानिक है.

"सच कौन बोल रहा..." : अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी के रुख पर स्मृति ईरानी
केजरीवाल की गिरफ्तारी का कांग्रेस नेताओं ने विरोध किया है.
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि वो अरविंद केजरीवाल के परिवार के साथ एकजुटता दिखाते हैं जबकि तेलंगाना में उन्होंने दावा किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री "भ्रष्ट" हैं. स्मृति ईरानी ने कहा, ''राहुल गांधी अपनी सहूलियत के हिसाब अपने बयान से पलटते हैं, इसका मैं सबूत देना चाहूंगी. 2 जुलाई 2023 को तेलंगाना में उन्होंने कहा था कि केसीआर भी भ्रष्ट हैं, शराब घोटाला हुआ है और सभी एजेंसियों को इसके बारे में पता है...

नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा अजय माकन ने कहा था कि AAP ने गोवा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को हराने के लिए भ्रष्टाचार के पैसे का इस्तेमाल किया. तो सच कौन बोल रहा था?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं.

केजरीवाल की गिरफ्तार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'डरा हुआ तानाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है.' उन्होंने दावा किया, 'मीडिया समेत सभी संस्थाओं पर कब्ज़ा, पार्टियों को तोड़ना, कंपनियों से हफ्ता वसूली, मुख्य विपक्षी दल का अकाउंट ‘फ्रीज़' करना भी ‘असुरी शक्ति' के लिए कम था, तो अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है. इंडिया' गठबंधन इसका मुंहतोड़ जवाब देगा.'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किय़ा था और कहा था कि लोकसभा चुनाव के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाना गलत और असंवैधानिक है.

ये भी पढ़ें:-  बाहरी मणिपुर लोकसभा सीट पर NPF उम्मीदवार का समर्थन करेगी BJP: मुख्यमंत्री

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
"सच कौन बोल रहा..." : अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी के रुख पर स्मृति ईरानी
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com