विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2019

Mumbai Rains: बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट

Rains in Mumbai: मुंबई के लोगों के लिए भारी बारिश एक बार फिर बड़ी समस्या का कारण बन गई है. पिछले कई घंटों से लगातार होती बारिश ने मुंबई के लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. मुंबई एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि 2 घंटे की बारिश की वजह से लगभग सभी उड़ानें औसतन आधे घंटे विलंब से उड़ान भर रही हैं.

Read Time: 19 mins
Mumbai Rains: बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट
Mumbai Rain: बारिश की वजह से मुंबई के लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त
मुंबई:

Mumbai Rains: मुंबई के लोगों के लिए भारी बारिश (Rains in Mumbai) एक बार फिर बड़ी समस्या का कारण बन गई है. पिछले कई घंटों से लगातार होती बारिश ने मुंबई के लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया. इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. बारिश की वजह से कई उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं, जो अपने निश्चित समय से करीब एक घंटे की देरी से उड़ान भरेंगी. मुंबई एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि 2 घंटे की बारिश की वजह से लगभग सभी उड़ानें औसतन आधे घंटे विलंब से उड़ान भर रही हैं. जानकारी के मुताबिक 17 उड़ानों को डायवर्ट किया गया है. 

Advertisement

मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने इस नेता को बनाया मुंबई इकाई का अध्यक्ष

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर भी भारी जाम की स्थिति देखने को मिल रही है. बारिश की वजह से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे की रफ्तार बुरी तरह से प्रभावित हुई है. आम दिनों में भी जहां ट्रैफिक के रेंगने की स्थिति होती है, बारिश के चलते हालात और बदतर हो गए हैं. मुंबई (Mumbai Rains) के जुहू तारा रोड, जोगेश्वरी विक्रोली लिंक रोड और वेस्टर्न एक्स्प्रेस-वे पर कई हिस्सों में पानी रुकने की वजह से भयंकर जाम लगा हुआ है. पानी भरने की जानकारी मुंबई के डोमेस्टिक एयरपोर्ट से भी आ रही हैं. पानी की वजह से बड़ी संख्या में यात्री एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं, वहीं एयरपोर्ट जाने वाले लोग भी मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर परेशान हो रहे हैं. 

Advertisement

जॉब के लिए शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया कॉल, बोला- 'बॉम्बे' कंट्रोल रूम ने सुन लिया 'बॉम है...' मच गया बवाल

Advertisement
Advertisement

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, 520 करोड़ की हेरोइन बरामद की

बीएमसी और पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए मुंबईवासियों से कहा है कि रात भर तेज बारिश (Mumbai Rains) हो सकती है. लिहाजा लोग ऐसी जगहों पर जाने से बचें जहां पानी भरता हो. बीएमसी के मुताबिक मुंबई और उसके आस पास के इलाकों में तेज हवाएं चलेंगी और बिजली गिरने की संभावना है. बारिश का असर लोकल ट्रेनों पर भी देखने को मिल रहा है. लोकल ट्रेनें भी अपने तय समय से कुछ देरी से चल रही हैं. वहीं जाम में फंसे लोग भी बारिश के वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं. जहां वो जाम में पिछले कई घंटों से फंसे हुए हैं. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए मंगलवार को कहा कि चक्रवात की स्थिति के कारण शहर में अगले दो दिन भारी बारिश होगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: केदारनाथ में खिलौने सा नाचने लगा हेलिकॉप्टर और मच गया हड़कंप, कहीं ये खतरे का अलर्ट तो नहीं?
Mumbai Rains: बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट
ग्‍लोबल मैन्‍युफैक्‍चरिंग का हब बन रहा भारत, 2028 तक भारत में बनेगा दुनिया का हर चौथा आईफोन
Next Article
ग्‍लोबल मैन्‍युफैक्‍चरिंग का हब बन रहा भारत, 2028 तक भारत में बनेगा दुनिया का हर चौथा आईफोन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;