Watch : गुजरात के जामनगर होटल में लगी आग पर काबू पाया गया, 27 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

मिली रही जानकारी के अनुसार आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग कैसे लगी इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. हमारी जांच फिलहाल जारी है. 

Watch : गुजरात के जामनगर होटल में लगी आग पर काबू पाया गया, 27 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

नई दिल्ली:

गुजरात के जामनगर होटल में गुरुवार की शाम भीषण आग लग गई. घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गईं. घटनास्थल पर जाकर राहत और बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही दमकल विभाग के कर्मचारियों ने होटल में फंसे 27 लोगों को को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. मिली रही जानकारी के अनुसार आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग कैसे लगी इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. हमारी जांच फिलहाल जारी है. 

जामनगर के कलेक्टर सौरभ परघी ने बताया कि होटल में जिस समय आग लगी उस दौरान होटल कर्मचारी समेत कुल 27 लोग अंदर थे. जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. अभी भी तलाशी अभियान जारी है. आग कैसे लगी, उसके कारणों का पता किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों को होटल के अंदर से सुरक्षित बाहर निकाला गया है उनमें से दो तीन लोगों ने सांस लेने में दिक्कत की शिकायत की है. उन्हें फिलहाल पास के ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना में अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com