WATCH : अनोखे अंदाज में ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती दिखीं सीएम ममता बनर्जी, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आपको कुछ दिन एक्सट्रा मोटिवेशन की जरूरत होती है. इस वीडियो में ममता बनर्जी साड़ी पहनी हुई है. और उनके हाथ में उनका पेट है.

WATCH : अनोखे अंदाज में ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती दिखीं सीएम ममता बनर्जी, वीडियो हुआ वायरल

ममता बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ममता बनर्जी अपने पेट (कुत्ते के साथ) के साथ ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती दिख रही हैं. उन्होंने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आपको कुछ दिन एक्सट्रा मोटिवेशन की जरूरत होती है. इस वीडियो में ममता बनर्जी साड़ी पहनी हुई है. और उनके हाथ में उनका पेट है. वो अपने पेट के साथ ट्रेडमिल पर वॉक करते हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

बता दें कि ममता बनर्जी बीते कुछ समय से अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले विपक्षी एकता को मजबूत करने में जुटी हुई है. पिछले महीने ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी. दोनों के बीच हुई इस बैठक के बाद सीएम ममता ने एक बयान भी जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बैठक के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि मैंने नीतीश कुमार से यही अनुरोध किया है कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था, तो हम भी बिहार में ऑल पार्टी मीटिंग करें. हमें एक संदेश देना है कि हम सभी एक साथ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर विजन और मिशन साफ है तो हम साथ में लड़ेंगे, ये तय है. किस आधार पर होगा ये समय पर तय होगा. मैंने तो पहले ही कह दिया है कि मुझे इससे कोई एतराज नहीं है. बीजेपी बहुत बड़ी हीरो बन गई है, अब उसको जीरो बनाना है. हम साथ-साथ आगे बढ़ेंगे. हमारा कोई व्यक्तिगत अहंकार नहीं है, हम साथ मिलकर काम करना चाहते हैं.