VIDEO: KCR की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च होने से पहले TRS नेता ने बांटी शराब और चिकन

2024 के लोकसभा चुनावों पर नजर रखते हुए, केसीआर दशहरे पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इससे पहले TRS नेता शराब और चिकन तक वितरण कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: KCR की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च होने से पहले TRS नेता ने बांटी शराब और चिकन

तेलंगाना के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करने वाले हैं. लेकिन लॉन्चिंग से पहले लोगों के बीच TRS नेता शराब और चिकन तक वितरण कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में, तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता राजनाला श्रीहरि को वारंगल जिला में स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और जिंदा चिकन सौंपते हुए देखा गया था. मुफ्त उपहारों से भरे परिवहन वाहन पर केसीआर के एक बड़े कटआउट के साथ, नेता को व्यक्तिगत रूप से इसे उन लोगों को सौंपते हुए देखा जा सकता है जो लंबी कतार में जमा हुए थे. साथ ही उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाईं है.

2024 के लोकसभा चुनावों पर नजर रखते हुए, केसीआर दशहरे पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा करने के लिए तैयार हैं. इसको लेकर टीआरएस विधायक दल और राज्य कार्यकारिणी समिति की एक विस्तारित बैठक बुधवार को तेलंगाना भवन में होने की उम्मीद है, जिसमें टीआरएस के राष्ट्रीय दल बनने पर एक प्रस्ताव पेश किया जाएगा. इसे भारतीय राष्ट्र समिति, या बीआरएस कहा जाने की संभावना है.

टीआरएस का नाम बदलने का प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा जाएगा. राज्य से मान्यता प्राप्त पार्टी के रूप में टीआरएस किसी भी राज्य में चुनाव लड़ सकती है. आगामी 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में अपने प्रदर्शन के आधार पर, टीआरएस राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मांग सकती है. इससे पहले भी वह विधानसभा चुनाव में चार या अधिक राज्यों में छह फीसदी वोट पाकर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
LG बनाम AAP: उपराज्यपाल ने दिए केजरीवाल सरकार की बिजली सब्सिडी की जांच के आदेश
उत्तराखंड में हिमस्खलन में 10 पर्वतारोहियों की मौत, 11 अन्य की तलाश जारी