VIDEO: तालाब में मिलेगा श्रद्धा का सिर? दिल्ली पुलिस करवा रही है खाली

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं.  पुलिस ने आज शहर के महरौली इलाके के एक तालाब में पीड़िता के सिर की तलाश शुरू की.

VIDEO: तालाब में मिलेगा श्रद्धा का सिर? दिल्ली पुलिस करवा रही है खाली

नई दिल्ली:

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं.  पुलिस ने आज शहर के महरौली इलाके के एक तालाब में पीड़िता के सिर की तलाश शुरू की. सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा के बॉयफ्रेंड और कथित हत्यारे आफताब पूनावाला ने जांच टीम को बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का कटा हुआ सिर तालाब में फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की एक टीम ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के कर्मचारियों के साथ मिलकर आज महरौली के एक तालाब से पानी निकालना शुरू किया.

गौरतलब है कि आफताब ने श्रद्धा से जुड़े सारे सबूत छुपाने की बात कबूल की है. उसने श्रद्धा की हत्या के बाद घर में मिली उसकी तीन तस्वीरों को नष्ट कर दिया. पुलिस ने आफताब के छतरपुर स्थित फ्लैट से श्रद्धा का बैग भी बरामद किया है, साथ ही उनके कुछ कपड़े और जूते भी मिले हैं.

दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम के आने के बाद आफताब का 'नार्को' या नार्कोएनालिसिस टेस्ट होगा.

पुलिस ने शुरुआत में 8 से 10 हड्डियां बरामद की थीं जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था. पुलिस की पड़ताल में शामिल अहम ठिकाना आफताब पूनावाला का छतरपुर में स्थित वह फ्लैट है, जहां हत्या से पहले वे दोनों रह रहे थे. पुलिस की पड़ताल में शामिल एक और अहम ठिकाना गुरुग्राम के कॉल सेंटर के पास है जहां आफताब आखिरी बार काम कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-