सांप के डसने से शख्स की मौत, अंतिम संस्कार में आए छोटे भाई को भी डसा, तोड़ा दम

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी और वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया.

सांप के डसने से शख्स की मौत, अंतिम संस्कार में आए छोटे भाई को भी डसा, तोड़ा दम

रात को सोते समय जहरीले सांप ने डस लिया.

बलरामपुर:

जिले के ललिया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव मे जहरीले सांप के डसने से दो सगे भाइयों की मौत हो गयी. पुलिस क्षेत्राधिकारी राधा रमन सिंह ने बताया कि दो अगस्त को अरविन्द मिश्र (38) को सांप ने डस लिया था और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से मिश्र को बहराइच के लिये रेफर कर दिया गया. बहराइच में उनकी मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि अरविंद मिश्रा के अंतिम संस्कार में शामिल होने लुधियाना से बुधवार को यहां पहुंचे उनके छोटे भाई गोविंद मिश्र (32) और उनके रिश्तेदार चंदशेखर पांडेय अंतिम संस्कार के बाद घर पर रुक गए.

ये भी पढ़ें-  Video: मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव में जीती महिलाओं की जगह पुरुषों ने ली शपथ

सिंह ने बताया कि बुधवार की रात सोते समय जहरीले सांप ने गोविंद मिश्रा और चंदशेखर पांडेय को भी डस लिया. दोनों की तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां गोविंद मिश्रा की मौत हो गयी. गोविंद मिश्र के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है जबकि चन्द्रशेखर पांडेय की हालत चिंताजनक है.

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी और वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया. घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक कैलाश नाथ शुक्ला मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और शासन से आर्थिक सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: शिक्षक भर्ती घोटाला: पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर ED के छापे जारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)