उन्नाव: सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, ताजमहल देखकर लौट रहे थे

सीओ ने बताया कि आगरा की ओर से आने वाली कार में सवार पांच लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. वहीं घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार आगरा में ताजमहल देखकर वापस लौट रहा था.

उन्नाव: सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, ताजमहल देखकर लौट रहे थे

दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. (प्रतीकात्‍मक)

उन्‍नाव (उप्र) :

उन्‍नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को दो कारों की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. बांगरमऊ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) पंकज सिंह ने बताया कि औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या-266 पर आगरा से लखनऊ की ओर आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पलटती हुई दूसरी लेन पर पहुंच गयी और लखनऊ की ओर से आ रही एक अन्‍य एसयूवी कार से जाकर सामने से टकरा गई.

सीओ ने बताया कि आगरा की ओर से आने वाली कार में सवार पांच लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. वहीं घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

उन्‍होंने बताया कि आगरा की ओर से आने वाली कार सवार बाराबंकी निवासी थे. परिजनों के हवाले से उन्होंने बताया कि आगरा में ताजमहल देखकर परिवार वापस लौट रहा था. हादसे में कार सवार बाराबंकी के चित्रगुप्त नगर निवासी दिनेश कुमार (40), उनकी पत्नी अनीता (35), बेटी गौरी (नौ), साली प्रीती (25) और सास शांति देवी (60) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पर बेटा लक्ष्‍यवीर (11), आर्यन (आठ), व एक अन्य साली प्रिया (20) को गंभीर हालत में सीएचसी औरास में भर्ती कराया गया, जिनमें आयर्न और प्रिया की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. 

सीओ ने बताया कि लखनऊ की ओर से आने वाली एक्‍सयूवी कार सवार जो वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन के लिए जा रहे थे, उनमें किसी को चोट नहीं आई है. उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात बहाल करा दिया गया है. 

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने एक ट्वीट में उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. 

मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* SP प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले की गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त, कई लोगों को आई मामूली चोट
* उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव परिणाम : भाजपा ने चार सीटों पर किया कब्‍जा, सपा का टूटा सपना
* दिल्ली से जयपुर सिर्फ दो घंटे में : PM मोदी 12 फरवरी को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा खंड का करेंगे उद्घाटन



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)