विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 08, 2023

अलीगढ़ : थाने में दरोगा की पिस्टल से चली गोली महिला के सिर में लगी, देखें खौफनाक VIDEO

इशरत जहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अपने बड़े बेटे इशान के साथ गई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ऑफिस में संबंधित कर्मचारी का इंतजार कर रही थीं. तभी दारोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे ट्रिगर भी दबा दिया.

गोली कुछ दूरी पर खड़ी इशरत के सिर में जा लगी.

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ कोतवाली नगर में ड्यूटी पर तैनात दारोगा की पिस्टल से गोली चलने से एक महिला घायल हो गई. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अलीगढ़ कोतवाली नगर के CCTNS ऑफिस में अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने आई थी. इसी दौरान दरोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई. गोली सीधे महिला के सिर के पीछे के हिस्से में लगी. लापरवाह दरोगा मनोज शर्मा फरार है. SSP ने उसे निलंबित कर दिया है. SSP ने लापरवाह दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. 

इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. घटना शुक्रवार दोपहर करीब 2:50 बजे की बताई जा रही है. इशरत जहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अपने बड़े बेटे इशान के साथ गई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ऑफिस में संबंधित कर्मचारी का इंतजार कर रही थीं. तभी दारोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे ट्रिगर भी दबा दिया. गोली कुछ दूरी पर खड़ी इशरत के सिर में जा लगी. 

भीड़ देखकर मौके से फरार हुआ दरोगा
वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि गोली की आवाज सुनते ही मनोज कुमार पिस्टल टेबल पर रख महिला की ओर आए, तब तक वह जमीन पर गिर चुकी थी. गोली की आवाज सुनते ही कोतवाली में भीड़ लग गई. इसी बीच दारोगा गायब हो गया. इसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए. गंभीर हालत में महिला को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. आक्रोश देखते हुए कोतवाली में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.  

परिवार का दावा- पैसे नहीं देने पर मारी गोली
वहीं, इशरत जहां के परिवार ने आरोप लगाया है कि पासपोर्ट वेरिफिकेशन के इंचार्ज अधिकारी ने रिश्वत की मांग की थी. परिवार ने दावा किया कि पैसे को लेकर बहस हुई और अधिकारी ने इशरत जहां को गोली मार दी.

इशरत जहां के एक रिश्तेदार जीशान ने कहा, "वह पासपोर्ट पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थी. उसे पैसे के लिए फोन आ रहे थे. पता नहीं किसने उसे गोली मार दी. पैसे की मांग के बारे में मुझे नहीं पता."

क्या कहते हैं SSP?
SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि दारोगा फरार है. उसका पता लगाने के लिए टीम लगा दी गई है. इसके खिलाफ तहरीर के अनुसार मुकदमा रजिस्टर किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीति आयोग को खत्म कर योजना आयोग को बहाल करना चाहिए: ममता बनर्जी
अलीगढ़ : थाने में दरोगा की पिस्टल से चली गोली महिला के सिर में लगी, देखें खौफनाक VIDEO
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री  डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Next Article
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;