अतीक-अशरफ ने सफाईकर्मी के नाम लिखाई थी करोड़ों की जमीन, जानें पूरा मामला

15 अप्रैल को हमले में मारे गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ की मौत को एक साल पूरा होने वाला है.

अतीक-अशरफ ने सफाईकर्मी के नाम लिखाई थी करोड़ों की जमीन, जानें पूरा मामला

माफिया अतीक की पत्नी पर 50000 हजार का इनाम है.

नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की एक और बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. पुलिस को एक और शख्स मिला है जिसके नाम पर माफिया भाइयों ने अपने गुर्गों के जरिए करोड़ों की जमीन अपने नाम करवाई थी. सफाईकर्मी का काम करने वाले शख्स ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई है. जिसके बाद उसकी तहरीर पर माफिया अतीक के चार गुर्गों के खिलाफ नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रयागराज के अतरसुइया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला

गंगानगर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कोराली निवासी श्याम जी सरोज ने पुलिस को बताया कि वह अनपढ़ है. पिछले करीब 15 साल से करेली के रहने वाले जावेद खान, कामरान अहमद खान और फराज अहमद खान के यहां सफाई का काम किया है. आरोप है कि माफिया अतीक अहमद  और उसके भाई अशरफ के नाम पर डरा धमकाकर उसके नाम पर जनपद में कई स्थानों पर जमीनों की रजिस्ट्री जबरदस्ती कराई गई. इसमें इन तीनों के साथ उनका एक और साथी भी शामिल था.

उसने पुलिस को बताया है कि जिस समय यह पूरा खेल किया गया, चारों ने उसका अपहरण कर चौक इलाके में एक होटल में जबरदस्ती बंद कर रखा था. वहीं से उसे गाड़ी में ले जाते थे और कागजों पर हस्ताक्षर कराकर जबरन उसके नाम पर रजिस्ट्री कराते थे. फिर वापिस लाकर उसे होटल के एक कमरे में बंद कर देते थे. बैंक भी ले जाते थे और कुछ कागजों पर जबरदस्ती हस्ताक्षर भी कराते थे. उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड बैंक के कागज़ भी अपने पास रखते थे.

अतीक और अशरफ के मरने के बाद जावेद, कामरान, फराज व कुछ अज्ञात व्यक्ति जो अपने आप को माफिया के खास आदमी बताते हैं, उन्होंने  उसे अगवा कर होटल के कमरे में बंद कर मारपीट की और साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए अतीक व अशरफ की बेनामी संपति बेचने के लिए दवाब भी बनाया.

डीसीपी दीपक भूकर के मुताबिक फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस लगातार माफिया भाईयों के गुर्गों को तलाश रही है.

15 अप्रैल को हमले में मारे गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ की मौत को एक साल पूरा हो रहा है. वहीं उमेशपाल हत्याकांड के एक साल बीत जाने के बाद इस हत्याकांड में शामिल पांच लाख के इनामी शूटर अरमान, साबिर और गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर है.

माफिया अतीक की पत्नी पचास हजार की इनामी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी 25000 की इनामी जैनब और अतीक की बहन 25000 की इनामी आईशा नूरी भी फरार चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : Patanjali Misleading Ads:Uday Mahurkar ने Ramdev के समर्थन में कहा कि उन्होंने बोलने में ग़लती की...