UP : बलिया और फतेहपुर में बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) और फतेहपुर जिलों के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की मृत्यु हो गई.

UP : बलिया और फतेहपुर में बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत

फतेहपुर में मंगलवार शाम से जिले के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह की घटनाओं में छह लोगों की मृत्यु हो गई. 

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) और फतेहपुर जिलों के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. बलिया के पुलिस अधीक्षक आरके नय्यर ने बताया कि मंगलवार शाम और बुधवार की सुबह आकाशीय बिजली गिरने की अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि बैरिया पुलिस थाना अंतर्गत रामपुर कोडरहा गांव में संतोष (27), विष्णुपुर गांव में राम भवन शाह (47), सिकंदरपुर पुलिस थाना अंतर्गत रमेश सिंह (40) और नागरा पुलिस थाना अंतर्गत अतरौल करमौता गांव में बब्बन राजभर (60) की मृत्यु हो गई. 

उधर, फतेहपुर में मंगलवार शाम से जिले के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह की घटनाओं में छह लोगों की मृत्यु हो गई. फतेहपुर के गाजीपुर पुलिस थाना के एसएचओ आनंद सिंह भदौरिया ने कहा कि मंगलवार शाम जंगल में बकरी चरा रही प्रियंका (10) और शिवदत्त शर्मा (43) की तथा बुधवार की सुबह खेत में काम कर रहे धरमराज पासवान (40) की बिजली गिरने की घटना में मौत हो गयी. 

ललौली पुलिस थाना के एसएचओ आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि बिजली गिरने से गणेशपुर मजरे गांव के निवासी मुन्ना लाल यादव (55) की मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि वहीं वाहिदपुर गांव के गोरेलाल (42) और उसकी पत्नी सुनीता (40) की खेत में काम करते समय बिजली के चपेट में आने से मृत्यु हो गई. पुलिस ने कहा कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com






 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)