विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2023

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की सरप्राइज विश ने इस लड़की के जन्मदिन को बनाया खास

आम आदमी की तरह ट्रेन में यात्रा के दौरान, सीएम माणिक शाहा ने उस छोटी लड़की के साथ बात करने के लिए समय निकाला और उसके विचारों व अनुभवों में सच्ची दिलचस्पी दिखाई.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की सरप्राइज विश ने इस लड़की के जन्मदिन को बनाया खास
सीएम साहा का जेस्चर सहानुभूति के साथ नेतृत्व का एक प्रेरक उदाहरण है.
अगरतला:

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने रविवार को एक छोटी लड़की को शुभकामनाएं दीं, जिससे वह एक दिन पहले ट्रेन यात्रा के दौरान मिले थे और बातचीत की थी. मुख्यमंत्री के इस भाव ने लोगों के दिल को छू लिया. कक्षा 4 की छात्रा श्रीयादिता दास ने शनिवार शाम को कुमारघाट से अगरतला की यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री से बातचीत की.

बातचीत के दौरान लड़की ने बताया कि उसका जन्मदिन 6 अगस्त को आता है. मुख्यमंत्री ने इसे ध्यान में रखा और रविवार को सोशल मीडिया पर लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिससे वह आश्चर्यचकित रह गई. 

एक आम आदमी की तरह ट्रेन में यात्रा के दौरान, सीएम ने उस छोटी लड़की के साथ बात करने के लिए समय निकाला और उसके विचारों व अनुभवों में सच्ची दिलचस्पी दिखाई. सीएम के इस कार्य ने बच्ची को स्पेशल और मूल्यवान महसूस कराया, जिससे बच्ची और उसके परिवार पर एक स्थायी प्रभाव पड़ा.

मुख्यमंत्री के भाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनके व्यावहारिक और मिलनसार स्वभाव के लिए उनकी प्रशंसा हो रही है. इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने रविवार को उसके स्पेशल दिन में एक सुखद आश्चर्य जोड़ते हुए, छोटी लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं.

उनकी विचारशीलता ने राज्य और उसके बाहर के लोगों के दिलों को छू लिया है, जो आम नागरिकों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने की उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है.

ऐसे समय में जब सार्वजनिक हस्तियां अक्सर दूर और दुर्गम लगती हैं, सीएम साहा का जेस्चर सहानुभूति के साथ नेतृत्व का एक प्रेरक उदाहरण है. यह दर्शाता है कि उच्च-रैंकिंग अधिकारी भी उन लोगों से व्यक्तिगत स्तर पर जुड़ सकते हैं जिनकी वे सेवा करते हैं, जिससे सरकार और उसके नागरिकों के बीच विश्वास और सौहार्द की भावना को बढ़ावा मिलता है.

मुख्यमंत्री ने बाद में फेसबुक पर लिखा, ''कल ट्रेन में कुमारघाट से अगरतला लौटते समय मेरी छोटी सी दोस्त श्रीआदिता दास से बात हुई जो चौथी कक्षा में पढ़ती है और पता चला कि आज उसका जन्मदिन है. श्रीआदिता को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से उनके उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करता हूं."

यह भी पढ़ें -
-- पाकिस्तान : PTI ने प्राधिकारियों पर जेल में इमरान खान से मुलाकात नहीं करने देने का लगाया आरोप
-- "हथियार के दम पर अपहरण": गिरफ्तारी को लेकर इमरान खान की पार्टी ने उच्च न्यायालय का रुख किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की सरप्राइज विश ने इस लड़की के जन्मदिन को बनाया खास
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com