विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में दर्दनाक हादसा. रोड एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह थली गांव के पास उस समय हुआ जब एक कार मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में दर्दनाक हादसा. रोड एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल
नई दिल्ली:

राजस्थान के झुंझुनू और टोंक जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि झुंझुनू जिले में सोमवार को एक मिनी बस और कार के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह थली गांव के पास उस समय हुआ जब एक कार मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सिंघाना के थाना प्रभारी कैलाश चंद यादव ने कहा, 'एक कार मोटरसाइकिल से टकराने के बाद मिनी बस से टकरा गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए.'

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान करणवीर (27), रिंकू (25) और राहुल (19) के रूप में हुई है. ये तीनों हमीरवास से झुंझुनूं के सिंघाना जा रहे थे. हादसे में मरने वालों में मोटरसाइकिल सवार सुरेश (40) और मिनी बस चालक हनुमान (45) भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज सिंघाना के एक अस्पताल में किया जा रहा है और उनमें से कुछ को झुंझुनू रेफर किया गया है.

उन्होंने बताया कि वहीं रविवार देर शाम एक अन्य हादसे में एक कार डिवाइडर पार कर ट्रक से जा टकराई. टक्कर के बाद कार और ट्रक दोनों सड़क किनारे पलट गये.

हादसे में कार सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें देर रात कोटा रिफर कर दिया गया. मृतकों की पहचान प्रद्युम्न (20) और आयुष (20) के रूप में की गई.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Noida Road Accident: मां के सामने ही छोटी बच्ची को कार ने कुचला, वीडियो वायरल
राजस्थान में दर्दनाक हादसा. रोड एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल
स्पीकर को लेकर आखिर कांग्रेस से क्यों नाराज हुई TMC, फिर कैसे सुलझा मामला?
Next Article
स्पीकर को लेकर आखिर कांग्रेस से क्यों नाराज हुई TMC, फिर कैसे सुलझा मामला?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;