विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO : बकरीद के लिए खरीदे 2 लाख के 6 बकरे, अंधेरे में चोर ताला तोड़ ले गए चुरा

दिल्ली में चोर घर का ताला काट कर घर के अंदर से 6 बकरों को चोर चुरा ले गए. इन बकरों को ईद-उल-अजहा पर कुर्बानी देने के लिए 2 लाख रुपये की ऊंची कीमत पर खरीद कर लाया गया था. 

VIDEO : बकरीद के लिए खरीदे 2 लाख के 6 बकरे, अंधेरे में चोर ताला तोड़ ले गए चुरा
बकरों को चुराने का वीडियो भी आया सामने
नई दिल्ली:

सोने-चांदी और पैसे की चोरी की खबरें तो आप रोज ही सुनते होंगे. लेकिन तब हैरान होना तय है कि जब कोई आपसे कहे कि इन दिनों बकरे भी चोरी हो रहे हैं. मगर इन दिनों ऐसा सच में हुआ है, जी हां दिल्ली में चोर घर का ताला काट कर घर के अंदर से 6 बकरों को चोर चुरा ले गए. इन बकरों को ईद-उल-अजहा पर कुर्बानी देने के लिए 2 लाख रुपये की ऊंची कीमत पर खरीद कर लाया गया था. दरअसल बकरीद का त्योहार नजदीक आते ही कुर्बानी वाले बकरों की देशभर में मांग काफी बढ़ जाती है. यही वजह है कि कई बकरे तो इतने ऊंचे दाम में बिक जाते हैं, जिनके बारे में सुनकर ही हर कोई हैरान रह जाता है.

सीसीटीवी फुटेज में बकरे चोरी करते दिखे चोर

बकरों को दिल्ली के वजीराबाद इलाके में सोमवार सुबह 4 बजे चोरी किया गया. बकरों की चोरी का एक सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी के फुटेज में नज़र आ रहा है कि 3 से 4 लोग ताला तोड़कर बकरों को ले जा रहे हैं. सबसे पहले चोर ताला तोड़ते हैंं, इसके बाद वो बकरों को कमरे से बाहर निकालकर गली में ले आते हैं. फिर इन्हें बकरों को लेकर चोर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है और चोरों की तलाश की जा रही है. इन दिनों देशभर की मंडियों में बकरे काफी ऊंचे दाम पर बेचे जाते हैं.

छत्तीसगढ़ में भी सामने आए बकरे चुराने के मामले

छत्तसीगढ़ के दुर्ग के ग्रामीण इलाके में बकरी चुराने वाली गैंग सक्रिय था. इस गैंग को रास्‍ते में पड़ने वाली गलियां में जहां भी बकरी-बकरे नजर आते हैं, ये उसे गोद में उठाकर अपनी कार में रखते हैं, फिर वहां से फरार हो जाते हैं. पुलिस ने उनके पास से करीब 14 लाख रुपये के बकरे बरामद किए हैं. ग्रामीण इलाकों में पुलिस को लगातार बकरा चोरी की शिकायतें मिल रही थी. इसके बाद दुर्ग पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UPSC की जांच में हुआ खुलासा : कैसे पूजा खेडकर ने धोखाधड़ी से UPSC की परीक्षा 8 बार दी?
VIDEO : बकरीद के लिए खरीदे 2 लाख के 6 बकरे, अंधेरे में चोर ताला तोड़ ले गए चुरा
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Next Article
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;