मेरे नाम से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लिखा पत्र फर्जी है : सिद्धारमैया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को कोई पत्र नहीं लिखा है. कुछ शरारती तत्व यह पत्र लिखकर मेरे और आलाकमान के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं.

मेरे नाम से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लिखा पत्र फर्जी है : सिद्धारमैया

बेंगलुरु:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके नाम से पार्टी आलाकमान को कुछ शरारती तत्वों ने पत्र लिखा है. ऐसा करके वो लोग मेरे और आलाकमान के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं. इस पर सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, "हमारी पार्टी के बारे में कार्यकर्ताओं में भ्रम पैदा करने के इरादे से पत्र लीक किया गया है, जो अगले चुनाव में जीत की राह पर है. मुझे विश्वास है कि गांधी परिवार पार्टी को सफलता की ओर ले जा सकता है."

सिद्धारमैया श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन का हिस्सा नहीं थे, जिसने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट वितरण को लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस के राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार के बीच एक अफवाह के बीच अटकलों को तेज कर दिया. जिस पत्र की बात पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कर रहे हैं उसमें पत्र में सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए कहा गया था कि टिकटों पर मतभेद से पार्टी रैंक में विद्रोह होगा.

सिद्धारमैया ने कथित पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट किया, ''मैंने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है. वे अपने नेताओं की तरह सबसे निचले स्तर तक गिर गए हैं. उन्होंने कहा, "मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं और विश्वास है कि इसके पीछे के दोषियों को ढूंढ निकाला जाएगा और उन्हें सजा दी जाएगी."

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि उनके और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से उनके नाम से पत्र भेजा गया था. उन्होंने कहा कि मेरे नाम से एक फर्जी पत्र प्रसारित किया जा रहा है. कुछ बदमाशों ने मेरे और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने की कुत्सित मंशा से ऐसा किया. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस पत्र से मेरा कोई लेना-देना नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :