शादी के दौरान हुई गलती मसाबा गुप्ता को पड़ी भारी, फोटो शेयर कर बोलीं- ये कोई मजाक नहीं है

शादी के दौरान हुई मसाबा की गलती उन पर भारी पड़ गई है और एक्ट्रेस ने अपने इसी दर्द को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बयां किया है.

शादी के दौरान हुई गलती मसाबा गुप्ता को पड़ी भारी, फोटो शेयर कर बोलीं- ये कोई मजाक नहीं है

मसाबा गुप्ता फोटो

नई दिल्ली :

फैशन डिज़ाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है. मसाबा अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मसाबा और सत्यदीप की शादी प्राइवेट सेरेमनी में संपन्न हुई, जिसमें कुछ करीबियों को ही इनवाइट किया गया था. मसाबा की शादी में उनके पिता विवियन रिचर्ड्स ने शिरकत कर खूब सुर्खियां बटोरी. इसी के साथ मसाबा की मां नीना गुप्ता और उनके पति विवेक मेहरा ने भी शादी अटेंड की. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. ऐसे में अब मसाबा का नया पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है. 

दरअसल, शादी के दौरान हुई मसाबा की गलती उन पर भारी पड़ गई है और एक्ट्रेस ने अपने इसी दर्द को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बयां किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के 30 दिन पहले ही उन्होंने शुगर लेना छोड़ दिया था और शादी वाले दिन उन्होंने केवल अपना वेडिंग केक खाया, इसके बावजूद उन्हें एक्ने की समस्या हो गई. मसाबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया है कि एक्ने के लिए मीठा कितना खतरनाक है. मसाबा के मुताबिक किसी भी प्रकार का मीठा खाने से एक्ने ट्रिगर होता है. मसाबा ने अपनी फोटो के साथ एक नोट लिखा. इस नोट में वे लिखती हैं कि शुगर से एक्ने होता है और यह कोई मजाक नहीं है.

267sbuqg

मसाबा लिखती हैं, "क्विक स्किन अपडेट और मेरी सीख 30 दिन तक मीठा छोड़ने और फिर वेडिंग डे पर अच्छी-खासी मात्रा में केक खाने के बाद: 1. हफ्ते में एक बार से ज्यादा शुगर नहीं लेनी चाहिए. मैं आज से अपना नो शुगर रूटीन शुरू कर रही हूं. शुगर से एक्ने होते हैं, यह कोई जोक नहीं है. 2. हाई स्ट्रेस, दिन में किसी भी समय खाने और डेली रूटीन बिगड़ने के बाद मेरी स्किन का हाल कुछ ऐसा हुआ. स्ट्रेस कोई मजाक नहीं है खासकर जब यह आपके अवचेतन (सब्कॉन्शस) में रहता है. जब भी जरूरत हो वहां एकदम कूल और कोल्ड रहें".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com