तेलंगाना में ‘पदयात्रा’ के दौरान TRS और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प, दो घायल

भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख बांडी संजय कुमार ने कहा कि भाजपा शांतिपूर्वक पदयात्रा निकाल रही है, वहीं टीआरएस अशांति पैदा कर रही है

तेलंगाना में ‘पदयात्रा’ के दौरान TRS और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प,  दो घायल

प्रतीकात्‍मक फोटो

हैदराबाद:

तेलंगाना के जनगांव जिले में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के प्रमुख बांडी संजय कुमार की ओर से निकाली जा रही ‘पदयात्रा' के दौरान राज्य की सत्तारूढ़ टीआरएस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि देवरुपपाला में झड़प के दौरान पथराव भी हुआ, जिसमें दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए. दोनों पक्ष पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकते हैं. कुमार ने घटना के बाद ‘पदयात्रा' फिर से शुरू की और आरोप लगाया कि ‘टीआरएस के गुंडों' ने पथराव किया, जिसमें भाजपा के दो कार्यकर्ता घायल हो गए.

उन्होंने ट्वीट किया,‘‘टीआरएस के गुंडों ने पथराव किया, जिससे स्वतंत्रता दिवस पर देवरूपपाला में प्रजा संग्राम यात्रा के दौरान भाजपा के दो कार्यकर्ता घायल हो गए.'' उन्होंने कहा कि भाजपा शांतिपूर्वक पदयात्रा निकाल रही है, वहीं टीआरएस अशांति पैदा कर रही है. कुमार ने कहा कि उन्होंने डीजीपी एम एम रेड्डी के बात की है और तत्काल कार्रवाई की मांग की.

* भ्रष्टाचार और परिवारवाद भारत की 2 बड़ी चुनौतियां"; लाल किले से बोले PM मोदी: 10 बातें
* रिलायंस हॉस्पिटल में कॉल कर अंबानी परिवार को दी धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच
* आरजेडी के इशारे पर चलेंगे नीतीश, भविष्य में उनसे गठबंधन का नहीं सोचेगी बीजेपी : आरके सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में भ्रष्टाचारियों के प्रति उदारता बरतना सही नहीं : पीएम मोदी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)