तेलंगाना 'स्वच्छ भारत सर्वेक्षण' में देश में बना नंबर वन, जीते 13 पुरस्कार: केसीआर

सीएम केसीआर ने कहा, "तेलंगाना राज्य, जो निरंतर प्रगति के साथ आगे बढ़ रहा है, देश की प्रगति में अपनी गुणात्मक भागीदारी साझा कर रहा है. हम इस परंपरा को जारी रखेंगे."

तेलंगाना 'स्वच्छ भारत सर्वेक्षण' में देश में बना नंबर वन, जीते 13 पुरस्कार: केसीआर

हैदराबाद:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा है कि सतत विकास हासिल करने वाला और देश के लिए मिसाल कायम करने वाला तेलंगाना एक बार फिर 'स्वच्छ भारत सर्वेक्षण' में देश में नंबर वन के रूप में खड़ा है, जो राज्य सरकार के प्रदर्शन का प्रतिबिंब, अनुकरणीय और पारदर्शी शासन है. सीएम केसीआर ने कहा कि राज्य सरकार सामूहिक प्रयासों से 'ग्रामीण प्रगति' हासिल करके हरित तेलंगाना के निर्माण के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ेगी.

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रसन्नता व्यक्त की कि तेलंगाना राज्य ने ग्रामीण स्वच्छ भारत मिशन के तहत विभिन्न श्रेणियों में 13 पुरस्कार जीते हैं और देश में पहले स्थान पर है.

इस मौके पर सीएम केसीआर ने ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग के मंत्री, वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों, सरपंचों, एमपीटीसी, ग्राम सचिवों को बधाई दी, जिन्होंने इसमें योगदान दिया और 'पल्ले प्रगति' कार्यक्रम को प्रभावी ढंग से लागू किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएम केसीआर ने कहा, "तेलंगाना राज्य, जो निरंतर प्रगति के साथ आगे बढ़ रहा है, देश की प्रगति में अपनी गुणात्मक भागीदारी साझा कर रहा है. तेलंगाना के प्रत्येक बच्चे को इस पर गर्व होना चाहिए. हम इस परंपरा को जारी रखेंगे."