विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 07, 2017

राजस्‍थान: बंगाली मजदूर की 'निर्मम हत्या' करने वाला और वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार

राजसमंद के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप एक बंगाली की श्रमिक की गेंती से हमला कर निर्मम हत्या कर उसके शव को जला दिया. बुधवार दोपहर अधजला शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. इधर, श्रमिक की हत्या के बाद वायरल हुए कथित वीडियो में युवक ने जलता शव दिखाते हुए चेतावनी दी है.

Read Time: 3 mins
राजस्‍थान: बंगाली मजदूर की 'निर्मम हत्या' करने वाला और वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार
राजस्‍थान के राजसमंद में एक व्‍यक्ति की निर्मम हत्‍या का मामला सामने आया है
राजसमंद: राजस्‍थान के राजसमंद के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप एक बंगाली मजदूर की गेंती से हमला कर निर्मम हत्या कर उसके शव को जला दिया. बुधवार दोपहर अधजला शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. इस मामले मेें पुलिस ने हत्‍या करने वाले आरोपी और वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, श्रमिक की हत्या के बाद वायरल हुए कथित वीडियो में युवक ने जलता शव दिखाते हुए चेतावनी दी है. वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति समेत कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिख रहा है. यह भी कह रहा है कि वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है. 

दिल्‍ली : शख्‍स ने गला घोंट कर ले ली पत्‍नी की जान, बगल में ही सो रहे थे बच्‍चे

होम मिनिस्टर गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि जो घटना हुई है, बहुत ही हृदय विदारक है, जिस ढंग से उसे मारा है. कोई भी आदमी उसको देखकर चौंक जायेगा. सही घटना का पता उसके पकडे जाने के बाद ही चलेगा, रात से ही पुलिस उसको ढूंढ रही है. पुलिस के अनुसार, भवन में आरसीसी का कार्य करने वाले श्रमिक सैय्यदपुर, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल हाल धोइंदा निवासी इफ्राजुल उर्फ गुट्टू (45) पुत्र आफिजुद्दीन खान का शव सौ फीट किनारे पड़ा मिला. घटना के बाद सीआई रामसुमेर मीणा मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना पर आईबी व एफएसएल दल भी पहुंच गया और हत्या को लेकर महत्‍वपूर्ण तथ्य जुटाए. मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को आरके जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

हरियाणा में प्रेमिका की खातिर अपने ही तीन नाबालिग बच्‍चों को भाई के साथ मिलकर गोलियों से उड़ा दिया

एसपी ने भी किया मुआयना हत्या की घटना के बाद डीएसपी राजेंद्र सिंह राव, एएसपी मनीष त्रिपाठी के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी भी पहुंच गए. पुलिस ने शहर में वायरल हुए वीडियो की गहन जांच पड़ताल शुरू की, लेकिन देर रात तक भी वायरल हुए वीडियो में बोलने वाले युवक का पता नहीं चल पाया. 

VIDEO: दीपावाली की रात ड्यूटी पर तैनात कान्स्टेबल की हत्या


बंगाली श्रमिक की हत्या के मामले की गहन जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर गहन तहकीकात के बाद पुलिस ने हत्‍या करने वाले आरोपी और वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस शुरुआती मामले को आपसी रंजिश का मान रही है. वहीं स्टेट के होम मिनिस्टर गुलाब कटारिया ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया ताकि आरोपी को तुरंत पकड़ा जा सके.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्ची मुंह जलाती है फिर भी अच्छी लगती है, आखिर स्वाद का रहस्य जानते हैं आप?
राजस्‍थान: बंगाली मजदूर की 'निर्मम हत्या' करने वाला और वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार
राजस्थान : भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान, महिला शिक्षक भर्ती में अब से 50 % आरक्षण
Next Article
राजस्थान : भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान, महिला शिक्षक भर्ती में अब से 50 % आरक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;