सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, दवाई को लेकर बहन का एक और व्हाट्सएप चैट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में एक नया व्हाट्सएप चैट सामने उभर कर आया है, जो संकेत कर रहा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में परिवार को पहले से जानकारी थी.

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, दवाई को लेकर बहन का एक और व्हाट्सएप चैट

CBI कर रही है सुशांत की मौत (Sushant Rajput Death Case) की जांच

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में एक नया व्हाट्सएप चैट सामने उभर कर आया है, जो संकेत कर रहा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में परिवार को पहले से जानकारी थी. एनडीटीवी द्वारा एक्सेस किए गए चैट के रिकॉर्ड में सुशांत की बहन प्रियंका इलाज और दवाओं के बारे में बातचीत कर रही थीं. जबकि सुशांत के पिता ने पटना में दर्ज FIR में दावा किया है कि उन्हें अपने बेटे के मानसिक रोग के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि बिना उनकी जानकारी के बेटे का मानसिक इलाज कराया जा रहा था. 

मामले से जुड़ी नई चैट के अनुसार सुशांत को परिवार के द्वारा बिना डॉक्टर के विमर्श के ही दवाइयां दी जा रही थीं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रहीं थीं और उनकी मौत से 6 दिन पहले 8 जून को ही उनका घर छोड़ा था. राजपूत अपने अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में एक पुलिस शिकायत दर्ज करायी जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी राशि के गबन का आरोप लगाया था. सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री एवं अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किये जाने के निर्णय को बरकरार रखा था.