विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 23, 2022

कुर्सी पर खड़े होकर भाजपा विधायक ने कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, जनता से मांगी माफी

Social Media पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी के सोनभद्र (Sonbhadra) विधानसभा के वर्तमान एमएलए भूपेश चौबे ने अपने क्षेत्र में 5 साल नहीं काम करने के लिए कुर्सी पर चढ़कर कान पकड़ कर माफी मांगी है.

Social Media पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी के सोनभद्र (Sonbhadra) विधानसभा के वर्तमान एमएलए भूपेश चौबे (Bhupesh Chaubey) ने अपने क्षेत्र में 5 साल नहीं काम करने के लिए कुर्सी पर चढ़कर कान पकड़ कर माफी मांगी है. इतना ही नहीं, कुर्सी पर चढ़कर उठक-बैठक भी की है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

मामला ये है कि इस विधानसभा में 7 मार्च को मतदान होना है. जिसके लिए तमाम नेता अपने अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन बीजेपी के विधायक और प्रत्याशी भूपेश चौबे (Bhupesh Chaubey) ने जनता को ज़रा हटके स्टाइल में माफी मांगी है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चुनाव प्रचार के दौरान भूपेश चौबे ने कुर्सी पर खड़े हो गए और अपने कान पकड़ लिए. इसके बाद उन्होंने कुर्सी पर ही उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भूपेश चौबे ने जनता से संवाद करते हुए कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद दिया उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद मिले.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;