उड़ान में विलंब के बाद 'स्पाइसजेट' के कर्मचारियों और यात्रियों के बीच बहस, एयरलाइन ने देरी का ये बताया कारण

एयरलाइन 'स्पाइसजेट' के यात्री ने बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने पहले कहा कि खराब मौसम की वजह से विमान को उड़ान भरने में देरी हो रही है, लेकिन बाद में तकनीकी समस्या को विलंब की वजह बताया गया.

उड़ान में विलंब के बाद 'स्पाइसजेट' के कर्मचारियों और यात्रियों के बीच बहस, एयरलाइन ने देरी का ये बताया कारण

'स्पाइसजेट' के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान को संचालन संबंधी समस्या के कारण उड़ान भरने में देरी हुई(प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली : एयरलाइन 'स्पाइसजेट' के शुक्रवार को सुबह पटना जा रहे विमान के उड़ान भरने में दो घंटे से अधिक विलंब होने पर यात्रियों और एयरलाइन के कर्मचारियों के बीच दिल्ली हवाई अड्डे पर जबरदस्त बहस हो गई. दिल्ली-पटना उड़ान (8721) में सवार एक यात्री ने बताया कि विमान को हवाई अड्डे के टर्मिनल-3 से सुबह सात बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरनी थी. विमान ने बाद में सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरी.

विमान के यात्री ने बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने पहले कहा कि खराब मौसम की वजह से विमान को उड़ान भरने में देरी हो रही है, लेकिन बाद में तकनीकी समस्या को विलंब की वजह बताया गया. उसके अनुसार, कई यात्री विलंब को लेकर गुस्से में आ गए और हवाई अड्डे पर उनकी एयरलाइन के कर्मचारियों के साथ तीखी बहस हो गई. 'स्पाइसजेट' के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान को संचालन संबंधी समस्या के कारण उड़ान भरने में देरी हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, सवार थे 184 यात्री
इधर, कालीकट जाने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान उड़ान भरते समय इंजन में आई खराबी के कारण शुक्रवार को तड़के अबू धाबी हवाई अड्डे पर लौट गया. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने प्रारंभिक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि उड़ान भरने के दौरान विमान के एक इंजन में आग देखी गई थी. एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि बोइंग 737-800 विमान में कुल 184 यात्री सवार थे और ये सभी सुरक्षित हैं. एक सूत्र ने कहा कि विमान का एक इंजन खराब हो गया था. डीजीसीए अधिकारी के मुताबिक, अबू धाबी से कालीकट जा रही उड़ान संख्या वीटी-एवाईसी IX 348 को करीब एक हजार फुट की ऊंचाई पर इंजन संख्या-एक में आग लगने के बाद बीच रास्ते से वापस लौटा दिया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)