स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा, बिना शर्त लिखित में माफी मांगने को कहा

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस मामले में अब कांग्रेस के नेताओं को नोटिस भेजा है. हालांकि इस इससे पहले भी वो कांग्रेस के आरोपों को झूठा बता चुकी हैं.

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा, बिना शर्त लिखित में माफी मांगने को कहा

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस नेताओं को भेजा नोटिस

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपनी बेटी द्वारा गोवा में बार चलाए जाने के आरोपों को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने इस मामले में अब कांग्रेस के कई नेताओं को नोटिस भेजा है. स्मृति ईरानी ने उनकी 18 साल की बेटी पर टिप्पणी पर कांग्रेस नेताओं पवन खेड़ा, जयराम रमेश, नेता डिसूजा और कांग्रेस को कानूनी नोटिस भेजा और उनसे बिना शर्त लिखित माफी मांगने और आरोपों को तत्काल प्रभाव से वापस लेने के लिए कहा है. कांग्रेस नेताओं ने स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में बार होने का गंभीर आरोप लगाया था. स्मृति ईरानी ने शनिवार को भी इन आरोपो ंका जोरदार तरीके से खंडन करने के साथ गांधी परिवार पर हमला बोला था. 

हालांकि इस इससे पहले भी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के आरोपों को झूठा बता चुकी हैं. उन्होंने  शनिवार को कहा था कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ऐसे आरोप लगाकर उनकी बेटी का कैरेक्टर असैसिनेशन कर रही है.केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को दोबारा अमेठी से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा था कि वो दोबारा उन्हें हराएंगी. 

बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी गोवा में 'गैरकानूनी बार' चला रही हैं. विपक्षी पार्टी ने पीएम मोदी (PM Modi) से गुजारिश की कि वो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें. हालांकि, स्मृति ईरानी की बेटी की ओर से इन आरोपों को पहले ही खारिज कर दिया गया है.

केंद्रीय मंत्री की पुत्री के वकील कीरत नागरा ने कहा, उनकी मुवक्किल 'सिली सोल्स' नामक रेस्तरां की न तो मालकिन हैं और न ही इसका संचालन करती हैं. उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस भी नहीं जारी किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com