फ्रांस के शहर एनेसी में अंधाधुंध चाकूबाज़ी, छह बच्चों समेत सात ज़ख्मी : सुरक्षा सूत्र

फ्रांस के आल्प्स के एनेसी शहर में सामूहिक चाकूबाजी में छह बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर दिया है.

फ्रांस के शहर एनेसी में अंधाधुंध चाकूबाज़ी, छह बच्चों समेत सात ज़ख्मी : सुरक्षा सूत्र

पीड़ितों में से कम से कम तीन की हालत गंभीर(प्रतीकात्‍मक फोटो)

फ्रांस के शहर एनेसी में अंधाधुंध चाकूबाज़ी की एक घटना हुई है. सुरक्षा सूत्र के मुताबिक, इस चाकूबाजी की घटना में छह बच्चों समेत सात ज़ख्मी हुए हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना के बाद लोगों में दहशत है. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर दिया है. हालांकि, अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर अपराधी ने इस खौफनाक घटना को क्‍यों अंजाम दिया. 

सुरक्षा सूत्रों ने गुरुवार को एएफपी को बताया कि फ्रांस के आल्प्स के एनेसी शहर में सामूहिक चाकूबाजी में छह बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए हैं.  शहर में झील के पास एक पार्क में गुरुवार को सुबह 9:45 (0745 GMT) पर चाकू से लैस एक व्यक्ति ने लगभग तीन साल की उम्र के बच्चों के एक समूह पर हमला किया. एक सुरक्षा सूत्र ने नाम नहीं बताने की शर्त पर ये जानकारी दी. 

सुरक्षा सूत्र ने एएफपी को बताया कि पीड़ितों में से कम से कम तीन की हालत गंभीर है. फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिज़ाबेथ बोर्न घटनास्थल पर पहुंच रही हैं. इस घटना के बाद संसद में सांसदों ने एक मिनट का मौन रखा. 

आंतरिक मंत्री गेराल्ड डर्मैनिन ने ट्वीट किया कि अपराधी को सुरक्षा बलों की त्वरित प्रतिक्रिया के कारण गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके लिए सुरक्षा बलों का धन्‍यवाद. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-