सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई अज़रबैजान में हिरासत में लिया गया

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई अज़रबैजान में हिरासत में लिया गया. सचिन विश्नोई ने ही सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) की जिम्मेदारी ली थी.

सूत्रों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) का मास्टरमाइंड (MastermindI) सचिन विश्नोई (Sachin Bishnoi) अज़रबैजान में हिरासत में लिया गया. सचिन विश्नोई ने सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) की जिम्मेदारी ली थी. सचिन विश्नोई का फर्जी पासपोर्ट (Fake Passport) दिल्ली के संगम विहार इलाके (Delhi Sangam Vihar) के एक पते पर बनाया गया था.

इस फर्जी पासपोर्ट में सचिन विश्नोई का नकली नाम तिलक राज टुटेजा लिखा गया है, पिता का नाम भीम सिंह, हाउस नंबर 330, ब्लॉक एफ 3 संगम विहार नई दिल्ली 110062 लिखा गया है. जानकारी के मुताबिक सचिन विश्नोई हत्याकांड से करीब 1 महीने पहले 21 अप्रैल के बाद इस फ़र्ज़ी पासपोर्ट के जरिये दुबई भाग गया था, फिर वहां से अजरबेजान चला गया था. लेकिन अब उसको हिरासत में लिया जा चुका है.

ये भी पढ़ें : घर में रेड के बाद आज डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर खंगालेगी CBI

आपको बता दें कि नामी पंजाबी सिंगर मूसेवाला पर बीच रास्ते में गोलियों से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इस वारदात को तब अंजाम दिया गया था जब मूसेवाला अपनी मौसी से मिलने के लिए उनके गांव में जा रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में शूटर्स ने उनकी थार को रोक उन पर अंधाधुंध फायरिंग की. इसी फायरिंग में मूसेवाला की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई में ऐसे कई शूटर्स भी मारे गए जिन्होंने मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बच्चा चोरी के आरोप में बीजेपी पार्षद समेत आठ लोग गिरफ्तार