संजय राउत की देवेंद्र फडणवीस को नसीहत- 'इस झमेले से दूर रहें, नहीं तो फंस जाएंगे'

शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस झमेले से दूर रहे, नहीं तो फंस जाएंगे.

मुंबई:

शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस झमेले से दूर रहे, नहीं तो फंस जाएंगे. संजय राउत ने शिवसेना में विद्रोह के एक सवाल के जवाब में यह बात कही. उन्होंने शिवसेना में विद्रोह का देवेंद्र फडणवीस को मास्टरमाइंड बताया. उन्होंने कहा कि "मैं देवेंद्र फडणवीस को केवल एक सलाह दूंगा, इस संकट में खुद को शामिल न करें.

राउत ने कहा कि 2019 में अजीत पवार के साथ मिलकर फडणवीस ने तड़के सरकार बना ली थी, लेकिन वह 80 घंटे तक ही चल सकी थी. वह अपमान क्या उनको याद नहीं है. राउत ने कहा कि बाद में फडणवीस ने अपने इस काम को गलत माना लेकिन इसके लिए खेद प्रकट नहीं किया. मुझे इसका अफसोस नहीं है लेकिन हमें ऐसी सरकार नहीं बनानी चाहिए थी. यह एक गलती थी, "भाजपा नेता ने मराठी दैनिक लोकसत्ता को बताया था.

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर पर आइए, देखते हैं किसमें कितना दम है. मैं हवा में कोई बात नहीं करता. जो उद्धव जी कहते हैं, मैं वही कहता हूं. जो बगावत कर रहे हैं, वे अपनी विधायकी बचाएं. विधायकों और उनके परिवार की सुरक्षा हटाने के मामले में कहा कि हमने किसी की सुरक्षा नहीं हटाई है, लोगो में गुस्सा है.

ये भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे को एकनाथ शिंदे की चिट्ठी : '38 विधायकों के परिवारों के सदस्यों की सुरक्षा दुर्भावनापूर्ण रूप से वापस ली गई'

शिवसेना हमारे खून से बनी है, इसे कोई हाईजैक नहीं कर सकता
शिवसेना के राज्यसभा सांसद एवं प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि आज हमारी कार्यकारिणी की बैठक में बहुत से मुद्दों पर बात होगी. नई नियुक्ति…विस्तार के बारे में बात होगी. यह पार्टी हमारे खून से बनी है. यूंही कोई इसको हाईजैक नहीं कर सकता. कोई इस पार्टी को पैसे के दम पर खत्म नहीं कर सकता.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
राउत ने कहा कि आज होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बहुत महत्वपूर्ण है. इस बैठक में कई निर्णय होंगे. ये पार्टी राज्य और देश में बहुत बड़ी पार्टी है. इस पार्टी को बनाने में बालासाहेब जी, उद्धव जी और सभी कार्यकर्ताओं ने खून-पसीना बहाया है. 

ये भी पढ़ें : 'जब अग्निवीर पेंशन के हकदार नहीं, तो जनप्रतिनिधियों को क्यों मिले ये सहूलियत?' BJP सांसद वरुण गांधी बोले
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मुझे किडनैप किया गया था": सूरत से भागकर वापस लौटने वाले शिव सेना विधायक बोले