यूपी में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा समर्थन, मायावती-अखिलेश ने दी शुभकामनाएं: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में दूसरे दिन बागपत के मवीकलां से शुरू हुई। इस दौरान राहुल गांधी के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, जयराम ठाकुर, कन्हैया कुमार समेत कई बड़े नेता शामिल है। यात्रा के शुरू होते ही रालोद व भाकियू नेताओं ने स्वागत किया।

यूपी में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा समर्थन, मायावती-अखिलेश ने दी शुभकामनाएं: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में दूसरे दिन बागपत के मवीकलां से शुरू हुई

baghpat:

बागपत. कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' इस समय उत्‍तर प्रदेश से गुजर रही है. यात्रा का यूपी में दूसरा द‍िन है. भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी और वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बताया कि प्रदेश में यात्रा को बहुत समर्थन मिल रहा है. खुर्शीद ने बताया कि मेरी यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती से फ़ोन पर बात हुई, उन्होंने पहले ही अपनी शुभकामनाएं दी थीं. 

सलमान खुर्शीद ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा को समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भी समर्थन दिया है. जयंत चौधरी ने राहुल जी से फ़ोन पर बात की, उनकी पार्टी के कार्यकर्ता समर्थन देने आए हैं. ये राजनीतिक यात्रा नहीं है और विपक्ष तो साथ है ही. हमें राम मंदिर के महंत ने भी समर्थन दिया है, हम उनका तहे दिल से शुक्रिया किया है.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में दूसरे दिन बागपत के मवीकलां से शुरू हुई। इस दौरान राहुल गांधी के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, जयराम ठाकुर, कन्हैया कुमार समेत कई बड़े नेता शामिल है। यात्रा के शुरू होते ही रालोद व भाकियू नेताओं ने स्वागत किया। इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यात्रा में शामिल हुईं, उन्‍होंने अपने भाई और पार्टी सांसद राहुल गांधी की प्रशंसा की. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती, क्योंकि उन्होंने सच्चाई की ढाल पहन रखी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी के नेतृत्‍व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई थी. ये यात्रा अब तक लगभग 3,200 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी उस मुकाम को हासिल करने की राह पर हैं, जो देश के इतिहास में कोई भी भारतीय राजनेता पैदल चलकर हासिल नहीं कर पाया है. भारत जोड़ो यात्रा पंजाब, हिमाचल प्रदेश जाने से पहले उत्तर प्रदेश के बाद हरियाणा में प्रवेश करेगी और जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में समाप्त होगी.