"डॉलर के मुकाबले रुपया मोदी शासन में सर्वकालिक निम्न स्तर पर",  केसीआर का बीजेपी पर हमला

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao) ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए शनिवार को आयोजित जनसभा में कहा कि डॉलर के मुकाबले रुपया मोदी के शासन में सर्वकालिक निम्न स्तर पर पहुंच गया.

केसीआर ने कहा कि प्रगतिशील ताकतों को भी टीआरएस पार्टी के साथ मिलकर भाजपा को हराना चाहिए.

हैदराबाद:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao) ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए शनिवार को आयोजित जनसभा में कहा कि डॉलर के मुकाबले रुपया मोदी के शासन में सर्वकालिक निम्न स्तर पर पहुंच गया. विधान सभा उपचुनाव के पूर्व आयोजित रैली में केसीआर ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होने कहाकि बेरोजगारी बढ़ी है. कंपनियां बिक गईं और श्रमिकों की आजीविका चली गई. किसान भी संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि केंद्र फसल नहीं खरीद रहा है. पूछने पर केंद्र कोई जवाब नहीं दे रहा है.  आज तेलंगाना अच्छी तरह से विकसित है. लेकिन केंद्र ईर्ष्यालु हो गया है. केसीआर ने कहा कि वे वह पंप सेटों पर मीटर लगाने की अनुमति नहीं देंगे और रायथु बंधु योजना उनके जीवित रहने तक जारी रहेगी.  सभी वर्ग तभी खुश होंगे जब कृषि क्षेत्र बढ़ेगा.

गुजरात सिर्फ ६०० रुपये पेंशन दे रहा है. तेलंगाना देश का एकमात्र राज्य है जो सभी क्षेत्रों को २४ घंटे गुणवत्तापूर्ण बिजली प्रदान करता है.  गुजरात सहित भाजपा शासित एक भी राज्य पर्याप्त बिजली की आपूर्ति नहीं कर रहा है. केसीआर ने कहाकि अगर आप खेत के कुएं में मीटर नहीं लगाना चाहते हैं तो आपको बीजेपी को वोट नहीं देना चाहिए. सभी को केसीआर की तरह बात करनी चाहिए और जागरूकता पैदा करने के लिए हर मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए. कट्टरता, जाति और धार्मिक घृणा देश के लिए अच्छी नहीं है. हम सभी को भाजपा के प्रयासों को विफल करना चाहिए. आप सामने आएं कि आप उपचुनाव में किसका समर्थन करेंगे. अगर बीजेपी जीतती है तो सभी कल्याण योजनाएं बंद हो जाएगी. केसीआर ने कहाकि  उपचुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका दें.

अगर हम कांग्रेस को वोट देते हैं, तो वह बेकार चली जाएगी. कांग्रेस न जीतती है और न सत्ता में आती है.  कांग्रेस देश में कहीं नहीं है. पार्टी का देश और राज्य से कोई लेना-देना नहीं है. केसीआर ने  महिलाओं, बहनों और माताओं से अपने घरों में राज्य के विकास और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करने का आग्रह किया.  केंद्र सरकार ने हथकरघा कामगारों, बच्चों के दूध पीने और अंत में दाह संस्कार पर भी जीएसटी लगाया.

देश में बीजेपी के राज में लोगों को परेशान किया जा रहा है. महिलाओं को गैस की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ मतदान करना चाहिए. यदि आप प्रचुर मात्रा में बिजली की आपूर्ति चाहते हैं तो टीआरएस को वोट दें. केसीआर ने कहा कि प्रगतिशील ताकतों को भी टीआरएस पार्टी के साथ मिलकर भाजपा को हराना चाहिए. अगर हम गलत पार्टी को वोट देंगे तो हमारा जीवन बर्बाद हो जाएगा. हमें अपना वोट अपने लिए डालना चाहिए. टीआरएस (Telangana Rashtra Samithi) एकमात्र ऐसी पार्टी है जो तेलंगाना का विकास कर रही है और सभी को टीआरएस की जीत के लिए वोट करना चाहिए.

यह भी पढ़ें -
राजनीतिक दलों को चुनावी वादों, आर्थिक प्रभाव का आकलन पेश करने के लिए कहा जाए : जनहित याचिका

जन्माष्टमी : दिल्ली-यूपी से लेकर गुजरात तक श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की धूम, मंदिरों में भव्य सजावट, देखें PHOTOS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें : VIDEO: बिलकिस के दोषियों की रिहाई की सिफारिश करने वाले कौन हैं? जानिए



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)