रिया चक्रवर्ती का सुशांत के परिवार को मैसेज - 'मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो'

Rhea Chakraborty Interview: रिया ने एनडीटीवी से कहा कि यह केस मेरे साधारण, निर्दोष, मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर रहा है."

रिया चक्रवर्ती का सुशांत के परिवार को मैसेज - 'मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो'

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत राजपूत के परिवार के लिए गुरुवार को संदेश दिया. रिया चक्रवर्ती ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार को मैसेज देते हुए कहा 'मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो.' रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में बेबुनियाद आरोपों से वह टूट गई हैं और उनका परिवार "असहनीय मानसिक तनाव का सामना कर रहा है." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई एजेंसियां जांच कर रही हैं. 

सुशांत ्सिंह राजपत के पिता के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा रिया चक्रवर्ती ने कहा, "यह बहुत दुखद है कि कोई पीड़ा से गुजर रहा है वह समझ नहीं पा रहे हैं इसका मुझपर क्या असर होगा. मैं उनके बेटे से प्यार करती थी, मानवता नाम की कोई चीज नहीं है? मैंने उनके बेटे की देखभाल की. कम से कम मानवता, मेरे लिए उसके प्यार का सम्मान करें. भले ही आप उसकी गर्लफ्रेंड के रूप में मुझे पसंद न करें. 

रिया ने एनडीटीवी से कहा कि यह केस मेरे साधारण, निर्दोष, मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर रहा है." उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का उल्लेख एक अच्छे लड़के के रूप में किया, जो दुनिया बदलना चाहता था." 

रिया ने बातचीत में खुलासा किया कि सुशांत अपनी डिप्रेशन की समस्‍या को लेकर परिवार के 'टच' में था. सुशांत के परिवार से रिया ने कहा, 'मुझे और मेरे परिवार को तबाह करने की कोशिश मत करिए.' केस को लेकर इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कहा, मैं खुद चाहती हूं कि सच सामने आए लेकिन मुझे निशाना बनाकर नहीं. सुशांत की बहन नीतू के बारे में कोई क्यों नहीं बोल रहा है? यदि वह उस हफ्ते अस्वस्थ था, तो उसने उसे क्यों छोड़ दिया?''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: "मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश न करें": रिया चक्रवर्ती, देखें पूरा इंटरव्यू...