विज्ञापन

आखिर कब तक? बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई में नाबालिग के साथ दरिंदगी

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने गुजरात में उसके साथ तीन बार और दुष्कर्म किया, जब लड़की 15 अगस्त को काफी देर होने के बाद घर नहीं लौटी तो परिवार वाले उसकी तलाश में जुट गए.

आखिर कब तक? बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई में नाबालिग के साथ दरिंदगी
बदलापुर में बच्चियों के साथ यौन शोषण के बाद सड़कों पर उतरे लोग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई के वकोला में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में वाकोला पुलिस ने  21 साल के शख्स के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गोरेगांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी और पीड़ित की पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई.

आरोपी पीड़िता को अंधेरी में एक जगह ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में 15 अगस्त को वह उसे यह कहकर गुजरात ले गया कि वह उसे एक गांव में ले जा रहा है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने गुजरात में उसके साथ तीन बार और दुष्कर्म किया, जब लड़की 15 अगस्त को काफी देर होने के बाद घर नहीं लौटी तो परिवार वाले उसकी तलाश में जुट गए लेकिन कुछ पता नहीं चला. कुछ दिनों बाद लड़की खुद ही घर लौट आई. वापस आने पर वह चुप थी और जब परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना का खुलासा किया. 

आरोपी की पहचान करने के लिए पीड़िता ने इंस्टाग्राम से उसकी फोटो अपने परिवार को दिखाई. लड़के की पहचान होने के बाद वे पीड़िता को नजदीकी वकोला पुलिस स्टेशन ले गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एक होटल में काम करता है और गोरेगांव इलाके में रहता है.

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के बदलापुर और अकोला में भी नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. बदलापुर में दो नर्सरी क्लास की छात्राओं के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है और इसके चलते 24 अगस्त को महाराष्ट्र बंद बुलाया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बंगाल की जनता से माफी मांगती हूं, CM की कुर्सी भी छोड़ने को तैयार... ममता बनर्जी ने ऐसा क्यों कहा?
आखिर कब तक? बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई में नाबालिग के साथ दरिंदगी
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Next Article
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com