पीएम नरेंद्र मोदी ने AIIMS के ICU में भर्ती राजू श्रीवास्तव की पत्नी को किया फोन, मदद का आश्वासन दिया

इससे पहले उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ के बारे में बताते हुए कहा कि 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है. हम प्रार्थना कर सकते हैं और उनके लिए जल्द ठीक होने की लगातार दुआ कर रहे हैं. फिलहाल तो मम्मी पिता के साथ अंदर ही ICU में हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने AIIMS के ICU में भर्ती राजू श्रीवास्तव की पत्नी को किया फोन, मदद का आश्वासन दिया

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर (फाइल फोटो)

स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ खास सुधार नहीं हो रहा है. राजू अभी भी एम्स के ICU में भी भर्ती हैं. राजू श्रीवास्तव के परिवार के सूत्रों के मुताबिक-पीएम मोदी ने कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव का हाल जाना. पीएम ने राजू की पत्नी को फोन करके उनका हाल जाना और मदद का आश्वासन दिया.राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. तबीयत में अभी सुधार नहीं है. एम्स के सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में राजू का इलाज चल रहा है. राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है.बुधवार को हार्ट अटैक आने की वजह से राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.  जिस दिन तबीयत खराब हुई उससे पहले ही वो दिल्ली 4-5 दिन के लिए आए थे. साउथ एक्स के कल्ट जिम में ट्रेडमिल पर एक्ससाइज के दौरान अचानक सीने में दर्द होने की वजह से राजू को एम्स ले जाया गया था तभी से उनका इलाज चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अभी तक राजू श्रीवास्तव के परिवार से बातचीत कर उनका हाल ले चुके हैं.

इससे पहले उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ के बारे में बताते हुए कहा कि 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है. हम प्रार्थना कर सकते हैं और उनके लिए जल्द ठीक होने की लगातार दुआ कर रहे हैं. फिलहाल तो मम्मी-पिता के साथ अंदर ही ICU में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या हुआ था
बता दें कि बुधवार को 58 वर्षीय एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती करवाया गया था. वे एक मीटिंग के लिए होटल में रुके थे. जहां सुबह उठकर वे एक्सरसाइज करने जिम गए थे. वहीं ट्रेडमिल पर भागते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द होने लगा. इतने में ही दिल का दौरा पड़ने पर वे जमीन पर गिर गए थे. फौरन ही उनकी टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था. सोर्स की माने तो वे बड़े नेताओं से मिलने के लिए होटल में रुके थे.