विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

VIDEO : अभिनेता रजनीकांत ने लखनऊ में CM योगी आदित्यनाथ के छुए पैर

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. भारत में फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन 235.65 करोड़ रुपये (17 अगस्त तक) रहा.

Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. अभिनेता अपनी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे थे. रजनीकांत और योगी आदित्यनाथ के बीच मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे. अभिनेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पाव छुकर आर्शिवाद लिया. रजनीकांत ने उनकी फिल्म को दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया और इसकी सफलता को लेकर उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने एएनआई को बताया, "...यह भगवान का आशीर्वाद है कि फिल्म हिट हो रही है."

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की और कहा, “मुझे 'जेलर' फिल्म देखने का भी मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने टैलेंटेड हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है फिर भी वह अपनी एक्टिंग से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं.'

इससे पहले रजनीकांत झारखंड के रांची में थे. उन्होंने शुक्रवार को राज्य के प्रसिद्ध छिन्नमस्ता मंदिर का भी दौरा किया था और पूजा-अर्चना की थी. उन्होंने रांची के 'यगोदा आश्रम' में ध्यान करते हुए एक घंटा बिताया था. इसके बाद राजभवन में उनकी झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन से मुलाकात हुई थी. 

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. भारत में फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन 235.65 करोड़ रुपये (17 अगस्त तक) रहा. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी.'जेलर' में रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाते हैं जो अपने पुलिसकर्मी बेटे की मौत का बदला लेना चाहता है. इस फिल्म में मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ का कैमियो भी है.

ये भी पढ़ें-:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोले बाबा के बहादुर नगर गांव का पुश्तैनी घर कैसा है? जानें जन्मदिन की तारीख बाबा ने क्यों बदली
VIDEO : अभिनेता रजनीकांत ने लखनऊ में CM योगी आदित्यनाथ के छुए पैर
कैसे होती है ड्रग्स की ख़रीद-फरोख्त? ड्रग्स के जाल पर NDTV की पड़ताल
Next Article
कैसे होती है ड्रग्स की ख़रीद-फरोख्त? ड्रग्स के जाल पर NDTV की पड़ताल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com