राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर को भेजा मानहानि का नोटिस, झूठे आरोप वापस लेने के लिए दिया 24 घंटे का वक्त

राजीव चंद्रशेखर ने उनके के खिलाफ लगाए गए कैश फॉर वोट के झूठे आरोप वापस लेने और इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए शशि थरूर को 24 घंटे का समय दिया है.

राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर को भेजा मानहानि का नोटिस, झूठे आरोप वापस लेने के लिए दिया 24 घंटे का वक्त

राजीव चंद्रशेखर ने उनके खिलाफ लगाए गए कैश फॉर वोट के झूठे आरोप वापस लेने के लिए कहा है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और तिरुवनंतपुरम से बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) ने कांग्रेस प्रत्याशी शशि थरूर (Shashi Tharoor) को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि थरूर ने लोकसभा चुनाव में अनुचित लाभ लेने के इरादे से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार के संबंध में झूठी और भ्रामक जानकारी का प्रसार किया है और उनकी छवि को धुमिल किया है. राजीव चंद्रशेखर ने उनके खिलाफ लगाए गए कैश फॉर वोट के झूठे आरोप वापस लेने और इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए थरूर को 24 घंटे का समय दिया है.

राजीव चंद्रशेखर ने केरल स्थित मीडिया संगठन '24 न्यूज' को दिए एक इंटरव्यू में शशि थरूर द्वारा लगाए गए आरोपों पर 'हैरानी' जताई है. उन्होंने शशि थरूर को चेतावनी दी है कि लापरवाह में दिए गए बयानों को वापस नहीं लेने और इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगने की सूरत में उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.

नोटिस में कहा गया है कि शशि थरूर द्वारा उक्त साक्षात्कार में राजीव चंद्रशेखर पर लगाए गए आरोप निराधार और झूठे हैं और उनकी छवि खराब करके लोकसभा चुनाव में उन्हें नुकसान पहुंचाने के इरादे से ये आरोप लगाए गए हैं. थरूर को इसके लिए बिना शर्त सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और अपने बयान वापस लेने के साथ-साथ आगे से फिर ऐसे झूठे बयान न देने और अफवाह फैलाना बंद करने के लिए कहा गया है.

नोटिस के अनुसार, मलयालम न्यूज चैनल '24 न्यूज' पर 6 अप्रैल 2024 को प्रसारित वीडियो में शशि थरूर ने बयान देते हुए आरोप लगाया था कि राजीव चंद्रशेखर ने वोट के लिए एक समुदाय विशेष के धार्मिक नेताओं को पैसे देने की पेशकश की है. राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि यह बयान पूरी तरह गलत है और साफतौर से आगामी चुनावों में अनुचित लाभ प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 

देखें वीडियो : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : Raj Thackeray ने दिया NDA को समर्थन, सीटों पर मोलभाव के बिना समर्थन कैसे?