विज्ञापन

राजस्थान में ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली, टला बड़ा हादसा

श्रीगंगानगर से तिलकब्रिज के लिए ट्रेन रात सवा आठ बजे रवाना हुई थी. ट्रेन को रात 9 बजे सादुलशहर पहुंचना था. इसी दौरान एसडीएस वितरिका की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली पटरी के ऊपर से गुजरी और ट्रेन से टकरा गई. टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

राजस्थान में ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली, टला बड़ा हादसा
हादसे में ट्रेन के इंजन से लगे पीछे के तीन डिब्बों और ट्रैक्टर ट्रॉली को भयंकर नुकसान हुआ है 

राजस्थान में श्रीगंगानगर तिलकब्रिज ट्रेन से एक ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर हो गई. राहत की बात रही कि इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है.  इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है. वहीं ट्रेन की तीन बोगियों को भी नुकसान पहुंचा है. ये हादसा श्रीगंगानगर में एसडीएस वितरिका के पास हुआ है. रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर से तिलकब्रिज के लिए ट्रेन रात सवा आठ बजे श्रीगंगानगर से रवाना हुई थी. ट्रेन को रात 9 बजे सादुलशहर पहुंचना था. इसी दौरान एसडीएस वितरिका की तरफ से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली पटरी के ऊपर से गुजरी और ट्रेन से टकरा गई. टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चला रहा व्यक्ति मौके से फरार हो गया. ट्रैक्टर के पास एक चप्पल और बैग भी मिला है. ट्रैक्टर पर लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर ट्रैक्टर चलाने वाले व्यक्ति के लापता होने की जानकारी मिली. हादसे के बाद ट्रेन को धीरे-धीरे सादुलशहर स्टेशन तक लाया गया और श्रीगंगानगर से नया इंजन रवाना किया गया.  रात 11 बजे इंजन सादुलशहर पहुंचा. इसके बाद रात करीब बारह बजे ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्‍या बड़ा दांव खेलने की प्‍लानिंग कर रहे अजित पवार, महाराष्‍ट्र चुनाव से पहले बढ़ा अटकलों का बाजार
राजस्थान में ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली, टला बड़ा हादसा
सफेद रुमाल और जैकेट पहनकर घूम रहा था आरोपी... बोपदेव घाट गैंगरेप पीड़िता ने की पहचान
Next Article
सफेद रुमाल और जैकेट पहनकर घूम रहा था आरोपी... बोपदेव घाट गैंगरेप पीड़िता ने की पहचान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com