विज्ञापन

शादीशुदा महिला से रिलेशनशिप के शक ने ली युवक की जान, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि बुधवार रात पुलिस मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बानसुर निवासी मुकेश कुमार मीणा को बेहोशी की हालत में पाया जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शादीशुदा महिला से रिलेशनशिप के शक ने ली युवक की जान, पढ़ें पूरा मामला
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
सीकर:

राजस्थान में प्रेम प्रसंग के संदेह के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकार के अनुसार 25 वर्षीय मुकेश कुमार मीणा को कुछ लोगों ने एक विवाहित महिला के साथ प्रेम संबंध होने के शक के चलते इतनी बुरी तरह पीटा की उसकी मौत हो गई. ये मामला राजस्थान के नीम का थाना जिले के पाटन थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस उपाधीक्षक (नीम का थाना सर्किल) अनुज डाल ने बताया कि बुधवार रात मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बानसुर निवासी मुकेश कुमार मीणा को बेहोशी की हालत में पाया जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अनुज डाल ने बताया कि इस संबंध में मृतक की बहन की ओर से छह नामजद लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. उन्होंने बताया कि चार आरोपियों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मारपीट से मौत होने की जानकारी सामने आयी है लेकिन वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, ‘‘मुकेश टेंट लगाने का काम करता था और एक साल पहले उसकी मुलाकात उसके गांव से दो किलोमीटर दूर रावत माजरा गांव की रहने वाली एक युवती से हुई थी. वह उसी से मिलने गया था.''

Video : Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टमाटर से भरा ट्रक पलटा और लूटने पहुंच गई भीड़, पुलिस ने रातभर दिया 'सोने-चांदी' जैसा पहरा
शादीशुदा महिला से रिलेशनशिप के शक ने ली युवक की जान, पढ़ें पूरा मामला
देशभर में बाल विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,जारी की गई ये गाइडलाइन
Next Article
देशभर में बाल विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,जारी की गई ये गाइडलाइन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com