राहुल गांधी पहुंचे बंगाली मार्केट और पुरानी दिल्ली, गोल गप्पे और तरबूज का उठाया लुत्फ

राहुल गांधी को अपने बीच देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बंगाली मार्केट में बड़ी तादाद में लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिखे लेकिन वहां मौजूद सभी लोगों को यह मौका नहीं मिल सका.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी कर्नाटक से दिल्ली लौटने के बाद एक अलग अंदाज में दिखे. वो मंगलवार को पहले सीपी (कनॉट प्लेस) के पास बंगाली मार्केट पहुंचे. इसके बाद वो पुरानी दिल्ली भी गए. बंगाली मार्केट में उन्होंने गोल गप्पे का लुत्फ उठाया तो पुरानी दिल्ली के मटिया महल बाजार में उन्होंने तरबूज भी चखे. इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को अपने बीच देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बंगाली मार्केट में बड़ी तादाद में लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिखे लेकिन वहां मौजूद सभी लोगों को यह मौका नहीं मिल सका. बंगाली मार्केट के बाद राहुल गांधी पुरानी दिल्ली स्थित मटिया महल बाजार भी गए. यहां राहुल गांधी को एक शरबत की दुकान पर तरबूज का चखते देखा गया. इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी के बंगाली मार्केट और मटिया महल बाजार जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में पार्टी की तरफ से लिखा गया मोहब्बत की शरबत. बता दें कि राहुल गांधी पहले भी दिल्ली में ऐसी कई जगहों पर जा चुके हैं जहां लोग बेहतर जायके की तलाश में आते हैं.