विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2022

राधव चड्ढा ने कार्यकर्ताओं के बीच केक काटकर मनाया जन्मदिन, गिफ्ट के तौर पर गुजरात में सरकार बनाने का लिया वादा

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने लिए संभावनाओं को देख सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है.

राधव चड्ढा ने कार्यकर्ताओं के बीच सूरत में अपना जन्मदिन मनाया.

सूरत (गुजरात):

विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों गुजरात में तमाम राजनीतिक दिग्गजों का जमावड़ा है. सभी पार्टियों के बड़े नेता दिन-रात कैंप कर चुनाव प्रचार में लगे हैं और लोगों से अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं. आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा भी पार्टी के इलेक्शन कैंपेन को लेकर गुजरात में हैं. इस दौरान शुक्रवार को सूरत में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर सरप्राइज दिया और केक काटकर जश्न मनाया.

गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने केक काटने के बाद वहां मौजूद लोगों से गिफ्ट के तौर पर सूरत की सीटें जिताने का वादा लिया. उन्होंने कहा कि मैं आप सभी के इस स्नेह और प्यार के लिए आपको धन्यवाद देता हूं. मैंने अपनी जिंदगी में इतना प्यारा जन्मदिन नहीं मनाया.

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने लिए संभावनाओं को देख सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है. पिछले दिन भी एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के स्टार प्रचारक राघव चड्ढा फिल्मी अंदाज में नजर आए थे. उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक फिल्म के डायलॉग की तर्ज पर कहा था कि 'हमारे पास केजरीवाल है'.

राघव चड्ढा ने कहा था, "भाजपा वाले हमारा मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि हमारे पास ईडी (ED) है, सीबीआई (CBI) है, इनकम टैक्स (Income Tax) है, पुलिस (Police) है, मीडिया (Media) के चैनल हैं, अखबार हैं, पैसा है, सब कुछ है, तुम्हारे पास क्या है? तो मैं कहता हूं कि हमारे पास अरविंद केजरीवाल है, जिसको भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद और गुजरात की जनता का साथ प्राप्त है."

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर को चुनाव होगा. वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी. मतगणना 8 अक्टूबर को की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टमाटर से भरा ट्रक पलटा और लूटने पहुंच गई भीड़, पुलिस ने रातभर दिया 'सोने-चांदी' जैसा पहरा
राधव चड्ढा ने कार्यकर्ताओं के बीच केक काटकर मनाया जन्मदिन, गिफ्ट के तौर पर गुजरात में सरकार बनाने का लिया वादा
दाखिले से नहीं रोका जा सकता...: मेडिकल में दिव्यांग छात्रों के एडमिशन पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Next Article
दाखिले से नहीं रोका जा सकता...: मेडिकल में दिव्यांग छात्रों के एडमिशन पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com