अब तक सरकारी कर्मचारियों को वेतन क्यों नहीं मिला : केजरीवाल संग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे भगवंत मान से सवाल

भगवंत मान से पूछा गया कि हफ्तेभर से सरकारी कर्मचारियों की सैलरी क्यों नहीं दी गई. इस पर मान ने कहा कि आज शाम तक जारी कर देंगे. खजाने में जितने भी पैसे आते हैं, वे लोगों के लिए खोल रखे हैं. इस बार जीएसटी कलेक्शन भी 23 प्रतिशत बढ़ा है.

अब तक सरकारी कर्मचारियों को वेतन क्यों नहीं मिला : केजरीवाल संग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे भगवंत मान से सवाल

अरविंद केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते भगवंत मान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा के हिसार में मेक इंडिया नंबर वन मुहिम की शुरुआत की. उस समय उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद थे. भगवंत मान से पूछा गया कि हफ्तेभर से सरकारी कर्मचारियों की सैलरी क्यों नहीं दी गई. इस पर मान ने कहा कि आज शाम तक जारी कर देंगे. खजाने में जितने भी पैसे आते हैं, वे लोगों के लिए खोल रखे हैं. इस बार जीएसटी कलेक्शन भी 23 प्रतिशत बढ़ा है. इस पैसे को हम इंफ्रास्ट्रक्चर पर लगा रहे हैं. लोगों की कल्याणकारी योजनाओं पर लगा रहे हैं. मान ने ये भी कहा कि गन्ना किसानों का बकाया पैसा भी आज ही जारी होगा.

इससे पहले मेक इंडिया नंबर की बात करते हुए भगवंत मान ने कहा कि इससे पहले किसी पार्टी ने 75 साल की आजादी ने ये बातें नहीं उठाई, क्योंकि उनके मुद्दे धर्म और इधर-उधर की बातों से भरे होते हैं. दूरदर्शन पर एक ऐड आता था, मिले सुर मेरा तुम्हारा... उसमें देशभर के लोग थे. यही बात AAP कह रही है, अगर 130 करोड़ लोगों का सुर मिल गया तो यह देश को नम्बर वन बना देगा. पंजाब माना गया है, न्यू आइडियाज के लिए. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने जो शिक्षा, स्वास्थ्य क्रांति लाई... पंजाब में हमने 100 मोहल्ला क्लीनिक शुरू किए हैं, बिजली बिल ज़ीरो आ रहे हैं. हम ई गवर्नेंस ला रहे हैं. इससे पहले इंडस्ट्री वाले पंजाब से नहीं, परिवार से MOU करने आते थे, अब पंजाब से करने आते हैं. जोमैटो चलाने वाला फरीदकोट से है, फ्लिपकार्ट वाला पंजाब से है. आम आदमी पार्टी प्लेटफॉर्म दे रही है. आम आदमी पार्टी कोई कमी नहीं छोड़ेगी कि देश को नम्बर वन बनाने में कोई कमी रह जाए, जुमलों से देश आगे नहीं बढ़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com