पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटर को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटर को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार संदिग्ध शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों के पास से छह पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस भी मिले हैं. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी है. बता दें कि इन गिरफ्तार आरोपियों पर पंजाब समेत देश के कुछ अन्य राज्यों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

पंजाब पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान डेराबस्सी के सैदपुरा निवासी महफूज उर्फ विशाल खान, डेराबस्सी के खेड़ी गुजरां निवासी मंजीत सिंह उर्फ गुरी, पंचकूला के नारायणपुर के अंकित और पंचकूला के खीरी के गोल्डी के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके कब्जे से छह पिस्तौल और 26 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि यह गिरफ्तारी पंजाब पुलिस के 'एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स' (एजीटीएफ) ने की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरव यादव ने कहा कि विश्वसनीय जानकारी के बाद, एजीटीएफ के एक दल ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान की निगरानी में और सहायक महानिरीक्षक संदीप गोयल के नेतृत्व में चार शूटरों को गिरफ्तार किया, जिन्हें लॉरेंस बिश्नोई ने अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने का काम सौंपा था.उन्होंने कहा कि चारों हिस्ट्रीशीटर हैं और पंजाब एवं हरियाणा में हत्या के प्रयास और जबरन वसूली सहित जघन्य अपराधों और शस्त्र अधिनियम के तहत मामलों का सामना कर रहे हैं.