विज्ञापन
Story ProgressBack

200 की स्पीड, शराब का सुरूर... नशे में धुत था पोर्शे चला रहा रईसजादा, दोस्तों ने ही खोल दिया राज

सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि नाबालिग के खून के सैंपल को उसकी मां समेत अन्य लोगों में से किसी एक के साथ बदल दिया गया .लड़के का सैंपल अस्पताल के कूड़ेदान में पाया गया था.

Read Time: 4 mins
200 की स्पीड, शराब का सुरूर... नशे में धुत था पोर्शे चला रहा रईसजादा, दोस्तों ने ही खोल दिया राज
पुणे पोर्शे कार एक्सीडेंट मामले में बड़ा खुलासा.
पुणे, महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र के पुणे में एक रईसजादे ने अपनी लग्जरी पोर्शे कार (Pune Porsche Car Accident) से रौंद कर दो आईटी इंजीनियरों की जान ले ली. हादसे के वक्त 17 साल का नाबालिग लड़का शराब के नशे में धुत था. बेसुध हालत में वह पुणे की सड़कों पर अपनी लग्जरी कार दौड़ा रहा था, जिसकी भेंट मध्य प्रदेश के रहने वाले अनीश और अश्विनी बन चढ़ गए. पुणे के रईस बिल्डर का बेटा उस समय पब में पार्टी कर वापस लौट रहा था. कार में उसके दोस्त भी मौजूद थे. लड़के के दोस्तों ने दावा किया है कि जब उसने अपने 2.5 करोड़ की पोर्शे कार से दो लोगों की जान ली, उस समय वह शराब के नशे में धुत था, ये जानकारी पुलिस सूत्रों ने एनडीटीवी को दी.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि 24 साल के अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की जान लेने वाली पर्शे कार 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी, तभी उसने दोनों की बाइक को रौंद दिया. टक्कर इतनी भयावह थी कि अश्विनी और अनीश हवा में उछलकर नीचे गिरे और उनकी मौत हो गई. गुस्साई भीड़ ने जब लड़के को पकड़ा तो वह नशे में धुत लग रहा था. उसके साथ भीड़ ने मारपीट भी की थी. 

ये भी पढ़ें- पोर्शे हादसा : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून अस्पताल के दो डॉक्टर सस्पेंड

अब लड़के के दोस्तों का कहना है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहा था. वहीं एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें नाबालिग अपने दोस्तों के साथ शराब की बोतलों से भरी टेबल पर बैठे दिखाई दे रहा है.

नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में बार मालिक और वहां के कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ भी की गई. महाराष्ट्र में शराब पीने की कानूनी उम्र कम से कम 25 साल है, जब कि नाबालिग सिर्फ 17 साल का है. 

Latest and Breaking News on NDTV

पोर्शे मामले में पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

लड़के के ब्लड में एल्कोहल के स्तर के बारे में कई सवाल पूछे गए हैं. खासकर उसको गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों के प्रोटोकॉल तोड़ने के खुलासे के बाद दो को सस्पेंड कर दिया गया है. इन पुलिस वालों पर लड़के को तुरंत ब्लड टेस्ट के लिए नहीं ले जाना भी शामिल है. जांच में ये भी सामने आया है कि जब हादसे के घंटों बाद जब लड़के को ब्लड टेस्ट के लिए ले जाया गया तो ससून अस्पताल में दो डॉक्टरों और एक वार्ड बॉय ने नाबालिक आरोपी को पानी पिलाया था, जो शराब के स्तर को कम कर सकता था. इसे सैंपल्स में हेरफेर करने को लेकर देखा जा रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ब्लड सैंपल बदलने वाले डॉक्टरों पर पुलिस की नजर 

सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि नाबालिग के खून के सैंपल को उसकी मां समेत अन्य लोगों में से किसी एक के साथ बदल दिया गया .लड़के का सैंपल अस्पताल के कूड़ेदान में पाया गया था. इस मामले में डॉ. अजय तावड़े, डॉ. हरि हरनोर और वार्ड बॉय बुधवार तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. वार्ड बॉय पर कथित तौर पर आरोपी के परिवार से सैंपल बदलने के लिए 3 लाख रुपए लेकर डॉक्टरों को देने का आरोप है. 

Latest and Breaking News on NDTV

14 बार कॉल कर हुई रिश्वत पर बात

डॉ. हारनोर अस्पताल के सीएमओ हैं. वहीं डॉ. तवाडे इसके फोरेंसिक विभाग के चीफ हैं. पुलिस का मानना ​​है कि डॉ. तावड़े और लड़के के पिता की रिश्वत पर बात करने के लिए फोन पर 14 बार बात की थी. बता दें कि पोर्शे से हुए हादसे के बाद लड़के को गिरफ्तार तो किया गया लेकिन महज 15 घंटे के भीतर उसे 300 शब्दों का निबंध लिखवाने समेत अन्य शर्तों पर जमानत पर रिहा कर दिया गया था. जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा देखा गया. हालांकि बाद में जुबेनाइल कोर्ट ने अपने आदेश में संशोधन कर उसे बुधवार तक रिमांड होम भेज दिया. 

ये भी पढ़ें-पुणे पोर्शे हादसा: नाबालिग को जमानत देने वाले जज बिना हेलमेट के स्कूटर चलाने पर हुए ट्रोल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पंजाब: लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार
200 की स्पीड, शराब का सुरूर... नशे में धुत था पोर्शे चला रहा रईसजादा, दोस्तों ने ही खोल दिया राज
"क्या इसमें ग्रेस मार्क्स...?" लोकसभा सत्र से पहले किरेन रिजिजू और जयराम रमेश के बीच छिड़ी तीखी बहस
Next Article
"क्या इसमें ग्रेस मार्क्स...?" लोकसभा सत्र से पहले किरेन रिजिजू और जयराम रमेश के बीच छिड़ी तीखी बहस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;