कौन है PM मोदी का वो गुमनाम साथी, जो भेजता है उन्हें जैकेट? प्रधानमंत्री ने सोलापुर रैली में किया जिक्र

कपड़ा व्यापारी किरण यज्जा ने कहा कि आज भी हमने उन्हें जैकेट भेंट किए हैं. उनसे मुलाकात के दौरान पीएम ने खुद ही उन्हें बताया कि मैं अभी सभा में तुम्हारा ही जिक्र करके आ रहा हूं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सोलापुर की सभा में एक साथी का जिक्र किया और कहा कि वो मुझे जैकेट गिफ्ट करता रहता है, आज भी जैकेट लेकर आया है. पीएम के उस साथी का नाम किरण यज्जा है, जो साल 2014 से मोदी को जैकेट भेज रहे हैं. आज वो अपने नाम का उल्लेख किए जाने पर बेहद खुश हैं. एनडीटीवी से बात करते हुए किरण ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मोदी जी सभा में उनका नाम लेंगे, मेरे पास अपनी खुशी का इजहार करने के लिए शब्द नहीं है.

किरण यज्जा ने बताया कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब एक राजनीतिक कार्यक्रम के लिए वो सोलापुर आए थे, उसी वक्त मैंने पहली बार उन्हें जैकेट भेंट किया था. इसके बाद से मैं लगातार उन्हें जैकेट भेंट करता रहा हूं. अब तक मैं प्रधानमंत्री को 40 से ज्यादा जैकेट दिया है.

Add image caption here

पीएम को जैकेट भेंट करने वाले किरण यज्जा.

PM ने खुद भी किया था फोन
उन्होंने बताया कि एक बार मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भी फोन किया था, सिर्फ ये बतलाने के लिए कि जैकेट के लिए अब मेरा साइज छोटा हो गया है. मुझे काफी खुशी हुई, वो ये बात किसी और के जरिए भी कहलवा सकते थे. लेकिन वो जमीन से जुड़े हैं, इसीलिए उन्होंने खुद ही मुझे बतलाना सही समझा.

कपड़ा व्यापारी ने कहा कि आज भी हमने उन्हें जैकेट भेंट किए हैं. उनसे मुलाकात के दौरान पीएम ने खुद ही उन्हें बताया कि मैं अभी सभा में तुम्हारा ही जिक्र करके आ रहा हूं. प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें मेरा नाम भी याद था, ये सब अनुभव करके मैं फूला नहीं समा रहा हूं. पीएम लोगों से जिस तरह संवाद करते हैं, जिक्र करते हैं उसमें वो कही महसूस नहीं कराते हैं कि मैं प्रधानमंत्री हूं.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि आज मेरे पास शब्द नहीं है कि किस तरह से मैं अपनी खुशी जाहिर करूं. मैं एक साधारण व्यक्ति हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहते हुए भी जिस तरह से महसूस कराते हैं और काम करते हैं वो काबिलेतारीफ है.