विज्ञापन
Story ProgressBack

'क्या नेताजी झूठ बोलते थे'? जब संसद में पीएम मोदी ने किया मुलायम सिंह यादव का जिक्र

राज्यसभा में आज पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने जहां कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा. वहीं पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र किया.

Read Time: 2 mins
'क्या नेताजी झूठ बोलते थे'? जब संसद में पीएम मोदी ने किया मुलायम सिंह यादव का जिक्र
पीएम मोदी ने राज्यसभा में विपक्षियों को जमकर घेरा
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने राज्यसभा में अपने भाषण में पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव का एक बयान पढ़कर सुनाया. साथ ही पीएम मोदी ने पूछा, रामगोपाल जी भी यहां पर बैठे हुए हैं. मैं उनसे ये बात पूछना चाहता हूं कि क्या मुलायम जी कभी झूठ बोलते थे? वे कभी झूठ नहीं बोलते थे. 

पीएम मोदी को क्यों मुलायम की याद

पीएम मोदी ने ये बात बोलते हुए कहा कि ये तो रामगोपाल जी को अपने भतीजे (अखिलेश) को भी बतानी चाहिए. रामगोपाल की तरफ इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भतीजे को यह भी बताना चाहिए कि राजनीति में एंट्री करते ही सीबीआई का शिकंजा कसने वाला कौन था?  पीएम मोदी ने कहा, अब से पहले एजेंसियों का दुरुपयोग कैसे होता था, मैं यह बताना चाहता हूं. पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव का बयान पढ़ा और कहा- रामगोपालजी, नेताजी कभी झूठ बोलते थे क्या? जरा भतीजे को भी बताएं कि शिकंजा किसने कसा था? 

पीएम मोदी ने विपक्ष को किस मुद्दे पर घेरा

पीएम मोदी ने उत्तर बंगाल में एक महिला की सार्वजनिक पिटाई की घटना पर चुप्पी साधे रखने के लिए विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि ‘चयनित' राजनीति चिंता का विषय है. संसद के संयुक्त सत्र में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा दिए गए अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर उच्च सदन में हुई चर्चा का जवाब देते हुए मोदी ने कहा कि हाल में सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में देखा गया है कि एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटा जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन कोई उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया, लोग वीडियो बनाने में लगे रहे और जो घटना संदेशखालि में हुई... जिसकी तस्वीरें रौंगटे खड़े करने वाली थीं.''

(भाषा इनपुट्स के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पैर छूने के लिए मची अफरातफरी, सेवादारों ने मामला दबाने की कोशिश की : CM योगी आदित्यनाथ
'क्या नेताजी झूठ बोलते थे'? जब संसद में पीएम मोदी ने किया मुलायम सिंह यादव का जिक्र
हेमंत सोरेन फिर बन चुने गए महागठबंधन विधायक दल के नेता, CM चंपई सोरेन ने जताई नराजगी
Next Article
हेमंत सोरेन फिर बन चुने गए महागठबंधन विधायक दल के नेता, CM चंपई सोरेन ने जताई नराजगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;