विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2022

देखें : नागपुर मेट्रो के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी ने बजाया ढोल

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में, पीएम मोदी एक कलाकार के बगल में खड़े होकर ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्वीट में लिखा है, "नागपुर, महाराष्ट्र में पारंपरिक स्वागत."

Read Time: 4 mins

सोशल मीडिया पर भी वायरल वीडियो

नागपुर:

पीएम मोदी ने रविवार को नागपुर मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया और फ्रीडम पार्क से खपरी तक मेट्रो की सवारी करने के लिए एक टिकट खरीदा. पीएम मोदी ने 6700 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित होने वाली रेल परियोजना के दूसरे चरण की आधारशिला भी रखी. नागपुर में पीएम मोदी का ढोल बजाकर जोरदार स्वागत किया गया. ढोल बजते देख पीएम भी खुद को नहीं रोक सके और खुद ढोल बजाने पहुंच गए.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में, पीएम मोदी एक कलाकार के बगल में खड़े होकर ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्वीट में लिखा है, "नागपुर, महाराष्ट्र में पारंपरिक स्वागत." पीएम मोदी ने आज नागपुर और बिलासपुर के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. उद्घाटन समारोह की तस्वीरों के साथ, पीएम मोदी ने लिखा, “नागपुर और बिलासपुर के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई, इस ट्रेन से कनेक्टिविटी काफी बढ़ जाएगी.”

पीएम मोदी ने नागपुर मेट्रो के पहले चरण का भी शुभारंभ किया है. इस दौरान पीएम ने मेट्रो का सफर भी किया. उन्होंने नागपुर के लोगों को बधाई देते हुए लिखा, “नागपुर मेट्रो के पहले चरण के उद्घाटन पर मैं नागपुर के लोगों को बधाई देना चाहता हूं. दो मेट्रो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और मेट्रो की सवारी भी की. मेट्रो आरामदायक और सुविधाजनक है. इसी के साथ पीएम मोदी ने "नागपुर मेट्रो में दिलचस्प बातचीत" की तस्वीरें भी साझा की हैं.

पीएमओ ने एक बयान में कहा कि पीएम मोदी ने नागपुर मेट्रो के दूसरे चरण की आधारशिला भी रखी.  साथ ही कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद प्रधानमंत्री गोवा जाएंगे. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को अंतिम रूप दिया, जिसके तहत लगभग 4,000 कर्मियों को तैनात किया जाएगा और उन्हें क्विक रेस्पॉन्स टीम, दंगा नियंत्रण पुलिस और होमगार्ड द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी.

ये भी पढ़ें : Exclusive: "समय सब कुछ ठीक कर देता है" - सचिन पायलट के साथ रिश्‍तों पर बोले CM अशोक गहलोत

ये भी पढ़ें : PM मोदी ने नागपुर में मेट्रो के पहले चरण का किया शुभारंभ, टिकट खरीद कर किया सफर, दी और भी कई सौगातें..

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फ्रिज छूते ही करंट लगने से छटपटाने लगी बेटी तो बचाने पहुंची मां को भी लगा झटका, दोनों की हुई मौत
देखें : नागपुर मेट्रो के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी ने बजाया ढोल
"जबरन शारीरिक संबंध... कई बार हुई प्रेग्नेंट": बिहार की बेटियों की ये कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी
Next Article
"जबरन शारीरिक संबंध... कई बार हुई प्रेग्नेंट": बिहार की बेटियों की ये कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;