विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 08, 2023

पीएम मोदी ने असम के मुख्यमंत्री, मंत्रिपरिषद के साथ की बैठक

पीएम मोदी मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में नई सरकारों की शपथ लेने वाले समारोहों में भाग लेने के लिए पूर्वोत्तर की दो दिवसीय यात्रा पर है.

Read Time: 4 mins
पीएम मोदी ने असम के मुख्यमंत्री, मंत्रिपरिषद के साथ की बैठक
कोईनाधोरा राज्य गेस्ट हाउस में हुई बैठक करीब दो घंटे तक चली
गुवाहाटी:

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा और उनके मंत्रिपरिषद के साथ बैठक की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हालांकि, बैठक में हुई चर्चा को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है. मुख्यमंत्री शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे कैबिनेट सहयोगियों के लिए एक दुर्लभ सौभाग्य है कि आज गुवाहाटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त करने का अवसर मिला.''

अधिकारियों के मुताबिक, यहां कोईनाधोरा राज्य गेस्ट हाउस में हुई बैठक करीब दो घंटे तक चली. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा में नई सरकारों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. स्वास्थ्य मंत्री केशब महांता ने सोमवार को कहा था कि सभी विभागों के काम पर चर्चा होने की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने कोई खास जानकारी मुहैया नहीं कराई.

पीएम मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में नई सरकारों की शपथ लेने वाले समारोहों में भाग लेने के लिए पूर्वोत्तर की दो दिवसीय यात्रा पर है. पीएम मोदी सुबह यहां पहुंचे थे और कॉनराड संगमा के नेतृत्व वाली सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए एक हेलीकॉप्टर द्वारा शिलांग के लिए रवाना हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कोहिमा में नेफ्यू रियो के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया. पीएम शाम को गुवाहाटी लौट आए और जहां गवर्नर गुलाब चंद कटारिया और सीएम शर्मा ने लोकप्रिया गोपीनाथ बोर्डोलोई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया.

असम सीएम ने ट्वीट किया, "गुवाहाटी हवाई अड्डे पर माननीय गवर्नर गुलाब कटारिया के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम के हवाई अड्डे से आते ही बड़ी संख्या में लोगों ने फूलों की बौछार के साथ उनका स्वागत किया. विभिन्न समुदायों के सदस्यों के साथ होली के अवसर पर गीत और नृत्य किया गया.  मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "यह गुवाहाटी में होली की पूर्व संध्या पर आदरणीय पीएम मोदी जी के लिए खुशी, स्नेह और प्रशंसा के रंग हैं." पीएम मोदी को कलाकारों की तरफ हाथ लहराते हुए देखा गया था.

इससे पहले मंगलवार को, शर्मा ने कहा था कि नॉर्थ ईस्ट के लोगों ने "केंद्र से इस तरह के प्यार और देखभाल को कभी नहीं देखा है, हम वास्तव में धन्य महसूस कर रहे हैं," पीएम को गुवाहाटी से अगरतला के लिए रवाना होना है, जहां त्रिपुरा में माणिक साहा के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की शपथ ग्रहण में भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी के बयान को लेकर झूठ फैला रही है बीजेपी, माफी मांगें रविशंकर प्रसाद: कांग्रेस

ये भी पढ़ें : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने प्रवासी श्रमिकों से की मुलाकात

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'कालानमक': नाम पर न जाइए, इस चावल के स्वाद और सुगंध के दीवाने हैं लोग
पीएम मोदी ने असम के मुख्यमंत्री, मंत्रिपरिषद के साथ की बैठक
चप्पलों का ढेर और बेहोश होती ये लड़की... मरीन ड्राइव की ये तस्वीरें डरा रही हैं
Next Article
चप्पलों का ढेर और बेहोश होती ये लड़की... मरीन ड्राइव की ये तस्वीरें डरा रही हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;