पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक की बर्गर सिंह की वेबसाइट, कंपनी ने मजाकिया अंदाज में दिया ये जवाब

‘बर्गर सिंह' की ओर से एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि हम इसके लिए अपनी नींद खराब नहीं करेंगे. हम अगली बड़ी चीज का सपना देखने में व्यस्त हैं.

पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक की बर्गर सिंह की वेबसाइट, कंपनी ने मजाकिया अंदाज में दिया ये जवाब

बर्गर सिंह की वेबसाइट हुई हैक

नई दिल्ली:

लोकप्रिय भारतीय फास्ट-फूड चेन ‘बर्गर सिंह' (Burger Singh) की वेबसाइट को साइबर हमले का सामना करना पड़ा. जानकारी के अनुसार पाकिस्‍तानी साइबर हमलावरों ने ‘बर्गर सिंह' की वेबसाइट को हैक कर लिया. बर्गर सिंह कंपनी की ओर से एक्स पर एक पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी गई और लिखा गया पाकिस्तानी हैकर्स ने बर्गर सिंह वेबसाइट को हैक कर लिया था.

हैकर्स ने वेबसाइट को हैक करते हुए इंडियन एयरफोर्स से जुड़े अभिनंदन का एक कार्टून भी लगया था और साथ में लिखा था- टी वॉज फैन्‍टेसटिक. हैकर्स ने वेबसाइट के नीचे पाकिस्‍तान जिंदाबाद भी लिखा. वहीं ‘बर्गर सिंह' की ओर से एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि "  हम इसके लिए अपनी नींद खराब नहीं करेंगे. हम अगली बड़ी चीज का सपना देखने में व्यस्त हैं, जो बर्गर सिंह को कुछ देशों की जीडीपी से भी अधिक बड़ा बनाएगा. हालांकि इस दौरान किसी देश का नाम नहीं लखा गया. पोस्ट में आगे लिखा गया कि हमारा ध्यान? आगे बढ़ते हुए, हमेशा हाथ में बर्गर.

एक यूजर ने ‘बर्गर सिंह' के इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि "क्या शानदार प्रतिक्रिया है! बधाई".

एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "कुछ बर्गर एयर ड्रॉप करें." जबकि एक अन्य ने लिखा कि मैं अब ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि कैसे भारतीय हैकर्स हर पाकिस्तान की वेबसाइट को हिट करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 55 दिनों से फरार शाहजहां शेख को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया, पेशी का VIDEO आया सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com