"सिर्फ सहियोगियों को हराने का करती है काम" - CM नीतीश कुमार ने BJP पर लगाया आरोप

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हम कुढ़नी में चुनाव हार गए तो खूब चर्चा कर रहे हैं. लेकिन खुद दो-दो राज्यों में चुनाव हार गए तो उसकी चर्चा ही नहीं कर रहे.

पटना:

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय परिषद का दो दिवसीय सम्मेलन रविवार को संपन्न हुआ. रविवार को खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में कोई थर्ड फ्रंट नहीं होगा बल्कि जो भी होगा मेन फ्रंट होगा. सभी गैर बीजेपी दलों को एक साथ आना होगा. 

सीएम नीतीश कुमार ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री और बीजेपी के ऊपर आरोप लगाया कि ये अपने सहियोगियों को हराने का काम करते हैं. विकास के काम में इनका कोई सहयोग होता हैं. कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने मीडिया के ऊपर भी अपना गुबार निकाला. 

सीएम नीतीश ने कहा कि मीडिया अब आजाद नहीं रही. उसे जबरदस्ती कंट्रोल किया जा रहा है. वो (बीजेपी) जो कहते हैं उसे ही छापा जाता है. प्रेशर का माहौल बना दिया गया है. लेकिन उनसे पास तो सब रिकॉर्ड है. जब उन्हें मौका मिलेगा तो वो भी बता देंगे कि कैसे उन्हें कंट्रोल किया जाता था.

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर शिक्षा पर जोर देने की जरूरत है. हमने बिहार के विकास के लिए बहुत कुछ किया है. समाज के हर तबके के लिए काम किया है. जनता को अधिकार है कि वो किसी को भी वोट दे. 

उन्होंने कहा कि जब हमलोग बीजेपी के साथ थे और उनके साथ चुनाव लड़ा, तो उनलोगों ने हमारा सहयोग लेकर ज्यादा सीटें जीतीं. उन लोगों ने हमारे लोगों को हरवाया. हमारे हारने वाले उम्मीदवारों ने बताया कि हम लोगों को हरवाया गया है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम कुढ़नी में चुनाव हार गए तो खूब चर्चा कर रहे हैं. लेकिन खुद दो-दो राज्यों में चुनाव हार गए तो उसकी चर्चा ही नहीं कर रहे. हम लोगों को उन लोगों से कोई मतलब नहीं है. 2024 में हम लोगों मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो जीतेगें. हम थर्ड फ्रंट नहीं हमलोग मेन फ्रंट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- सुखविंदर सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली, मुकेश अग्निहोत्री बने डिप्‍टी सीएम
-- Exclusive :"अरविंद केजरीवाल ने बहुत नुकसान किया"-गुजरात चुनाव में हार पर बोले अशोक गहलोत