बिहार के श्रमिकों पर तमिलनाडु में कथित हमलों पर नीतीश कुमार बोले-"...मामले का पता चल जाएगा"

तेजस्वी यादव ने भी कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने स्पष्ट किया है कि वीडियो "आधारहीन" हैं. हिंसा का पुराना वीडियो शरारतपूर्ण तरीके से फैलाया जा रहा है. 

पटना:

बिहार के श्रमिकों पर तमिलनाडु में कथित हमलों के मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि परसों ही मामले की जानकारी अखबार के जरिए मिली थी. इस पर अधिकारियों से बात कर पता करने को कहा था. अधिकारियों के कहने पर जांच के लिए बिहार से टीम तमिलनाडु जा रही है. इससे मामले का पता चल जाएगा.

यह है मामला...
उधर, तमिलनाडु और बिहार के अधिकारियों ने दक्षिणी राज्य में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के बारे में अफवाहें फैलाने के खिलाफ चेतावनी दी है. हमलों की फर्जी खबरों के कारण प्रवासी श्रमिकों में दहशत फैल गई थी और यह बिहार विधानसभा में भी गरमा गया था. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के कार्यालय के सूत्रों ने NDTV को बताया कि स्थानीय अधिकारियों के साथ प्रवासी श्रमिकों से मिलने के लिए बिहार के अधिकारी कल तमिलनाडु पहुंच रहे हैं. अब इसी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान आया है. 

यह बोले तेजस्वी यादव..
आपको बता दें कि बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के बारे में अफवाहों की जांच के लिए दोनों राज्यों की पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रख रही है. व्हाट्सऐप पर बड़ी संख्या में फर्जी मैसेज फारवर्ड करने के चलते लोग घबरा गए हैं. तमिलनाडु के जिला कलेक्‍टरों ने हिंदी में अपील जारी कर प्रवासी श्रमिकों से नहीं डरने की अपील की है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने स्पष्ट किया है कि वीडियो "आधारहीन" हैं.

यादव ने ट्वीट कर कहा, "तमिलनाडु डीजीपी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह पूरी तरह से निराधार और अफवाह है कि तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी श्रमिकों को निशाना बनाया जा रहा है. हिंसा का पुराना वीडियो शरारतपूर्ण तरीके से फैलाया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि बिहार के लोग अब तमिलनाडु में सुरक्षित नहीं हैं, जिससे दहशत पैदा हो रही है." 

यह भी पढ़ें-
"भारत को बदनाम करने का बेशर्म प्रयास" : राहुल गांधी के कैंब्रिज में दिए भाषण पर हिमंत बिस्वा सरमा
"मध्यम वर्ग की कीमत पर पैसा कमाया ...": वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे ने कहा-हिंडनबर्ग की जांच हो
VIDEO : अलग अंदाज में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जानें कहां-कहां गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com