नीतीश कुमार ने भाजपा को कह दिया है “खामोश” : शत्रुघ्न सिंन्हा

NDTV के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में टीएमसी नेता शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने पूरे देश को एक रास्ता दिखाया है. बिहारी बाबू ने अपने फिल्मी अंदाज में कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा को साफ साफ कह दिया है कि वो रहे "खामोश".

नई दिल्ली :

बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि नीतीश कुमार ने अहंकारी भाजपा को कह दिया है कि वो रहे “खामोश”. तृणमूल कांग्रेस नेता शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि बिहार ने एक रास्ता दिखाया है कि जब विपक्षी दलों में एकता होगी तो भाजपा के अहंकार और धनशक्ति को आसानी से हराया जा सकता है. उन्होंने कहा,”नीतीश कुमार ने केवल भाजपा को छोड़ा ही नहीं बल्कि उनको सन्नाटे में छोड़कर चले गए.....नीतीश कुमार ने कह दिया खामोश और उनकी हिम्मत नही  पड़ रही है कुछ कहने की.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आज NDTV के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि बिहार के लोग आज काफी खुश हैं कि उन्हें भाजपा शासन से छुटकारा मिला है. उन्होंने आरोप लगाया कि “भाजपा अपने सहयोगियों के साथ सही बर्ताव नहीं कर रही है. जैसी करनी वैसी भरनी. भाजपा का अहंकार और धनशक्ति मध्यप्रदेश में देखने को मिला , गोवा में दिखा ओर अभी हाल में हमने महाराष्ट्र में देखा है. लेकिन नीतीश कुमार ने उन्हें रोका है. भाजपा की दवाई से ही उसका इलाज किया गया है. इसलिए मैं कह रहा हूं कि आम लोग आज काफी खुश हैं.”

भाजपा की केन्द्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा,”केन्द्र की सरकार नीतीश कुमार को सिर्फ झुनझुना दे रही थी और कुछ भी नहीं कर रही थी. कुछ भी वादा पूरा नहीं किया गया.”

हाल ही में पटना में संपन्न हुए भाजपा के एक कार्यक्रम का जिक्र करके हुए उन्होंने कहा कि उस कार्यक्रम के दौरान भाजपा ने बिहार में अपनी धनशक्ति दिखाई.  उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि जल्द ही क्षेत्रीय पार्टी खत्म हो जाएगा और सिर्फ भाजपा ही रह जाएगा. बिहारी बाबू ने अपने फिल्मी स्टाईल में कहा,”उन्होंने दावा किया कि जल्द ही विपक्ष खत्म हो जाएगा और सिर्फ हम (भाजपा) ही हम रह जाएंगे...हम ही हम रहोगे तो फिर कैसे रहोगे ......आखिर लोकतंत्र है...”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शत्रुध्न सिन्हा ने ये आरोप लगाया कि भाजपा छोटी और क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करना चाहती है. बिहारी बाबू का दावा है कि जदयु औऱ राजद का गठबंधन लम्बे दौर के लिए चलेगा. उन्होंने कहा,”अनुभवी नीतीश कुमार और युवा तेजस्वी यादव मिलकर बिहार राज्य की प्रगति को सुनिश्चित करेंगे. तेजस्वी से लोगों को काफी उम्मीद है और इन दोनों के पास अभी ढ़ाई वर्ष का समय है .... दोनों मिलकर जनाता की उम्मीदों को पूरा करेंगे.”